नोएडा: ई-रिक्शा चालक को 1 मिनट में जड़े 17 थप्पड़, महिला गिरफ्तार देखें वायरल वीडियो

नोएडा सेक्टर-110 के बाजार में शुक्रवार शाम एक ई-रिक्शा चालक से कार में हल्की सी टक्कर लग गई थी। इससे गुस्साई कार सवार महिला ने ई-रिक्शा चालक से अभद्रता करते हुए उस पर थप्पड़ बरसा दिए।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. दिल्ली से सटे नोएडा में महिला द्वारा एक ई-रिक्शा चालक पर बीच सड़क पर दनादन थप्पड़ बरसाने के मामले में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

सेक्टर-110 के बाजार में शुक्रवार शाम एक ई-रिक्शा चालक से कार में हल्की सी टक्कर लग गई थी। इससे गुस्साई कार सवार महिला ने ई-रिक्शा चालक से अभद्रता करते हुए उस पर थप्पड़ बरसा दिए। उसने एक मिनट में 17 थप्पड़ मारते हुए चालक के कपड़े फाड़ने का भी प्रयास किया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेस-2 पुलिस ने शनिवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

सेक्टर-82 में रहने वाले मिथुन चौधरी ई-रिक्शा चलाते हैं। उनका कहना है कि उनसे महिला की कार में हल्की सी साइड लग गई थी। इस पर उसने उनके साथ अभद्रता की और उन पर थप्पड़ बरसा दिए। वह महिला को रोकते रहे, लेकिन महिला नहीं मानी। उन्होंने पलटकर महिला पर कोई हमला नहीं किया।

 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला रिक्शा चालक को गालियां देते हुए थप्पड़ मार रही है। उसने एक के बाद एक 17 थप्पड़ रिक्शा चालक को धरे। महिला ने रिक्शा चालक पर हाथ छोड़ने के साथ-साथ उसकी जेब से जबर्दस्ती रुपये भी निकाले और उसके कपड़े फाड़ने का प्रयास भी किया। यही नहीं, उसने उसके ई-रिक्शा की चाबी छीनने का भी प्रयास किया।

आरोपी महिला गिरफ्तार

इस मामले में ई-रिक्शा चालक की ओर से फेज-2 थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसlर, थप्पड़ बरसाने वाली महिला का नाम किरन सिंह है। वह श्रमिक कुंज में रहती है।

पीड़ित की सहनशीलता की तारीफ

वायरल वीडियो पर लोगों द्वारा महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कमेंट किए जा रहे हैं। इसके अलावा ई-रिक्शा चालक की सहनशीलता की भी तारीफ की जा रही है कि उसने पलटकर महिला पर हमला नहीं किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button