जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाला है Moto E32, जानिये क्या होंगें फीचर्स और शानदार लुक

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मोटोरोला अपनी E सीरीज के नए स्मार्टफोन Moto E32 को जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकता है। फोन के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन और प्राइस डीटेल रेंडर्स के साथ ऑनलाइन लीक हो गए हैं। Dealntech की रिपोर्ट के अनुसार यूरोप में इस फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 179 यूरो (करीब 14,700 रुपये) होगी। फोन सिंगल वेरिएंट में ही आएगा और इसे कंपनी डिस्काउंट के बाद 149 यूरो (करीब 12,300 रुपये) में सेल करेगी।

लीक रेंडर्स के अनुसार मोटो का यह फोन ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगा। फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले देने वाली है। रेंडर्स को देखकर कहा जा सकता है कि इस फोन के राइट साइड में सिम कार्ड ट्रे और लेफ्ट में वॉल्यूम रॉकर के साथ पावर बटन दिया गया है। फोन के बैक में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देने वाली है। वहीं, इसके बॉटम में स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन और एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दे सकती है। मोटो E32 स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें Unisoc T606 SoC ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के शौकीनों को फोन के रियर में तीन कैमरे देखने को मिलेंगे।

इनमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए भी फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 10 वॉट की टर्बो पावर चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो 1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करेगा।

Related Articles

Back to top button