Lucknow: लालपुर आंगनवाड़ी पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, जमीन पर बैठकर की बच्चों से बात

प्रियंका चोपड़ा दो दिनों के लखनऊ दौरे पर हैं। इस दौरान वो यहां पर कई सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। प्रियंका चोपड़ा जब लालपुर आंगनवाड़ी पहुंचीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ लग गई।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. सोमवार सुबह प्रियंका चोपड़ा लखनऊ के लालपुर आंगनवाड़ी केन्द्र पहुंची, जहां एक्ट्रेस को देखकर बच्चों में काफी उत्साह दिखाई दिया। प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों के साथ काफी देकर तक बात की और उनके खाने को लेकर सवाल किए। उन्होंने बच्चों से सवाल किए उन्हें खाने में क्या-क्या दिया जाता है। यही नहीं इस दौरान बच्चों की लंबाई और वजन को मापा गया। बच्चे भी प्रियंका चोपड़ा को अपने बीच पाकर बहुत खुश दिखाई दे रहे थे।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दो दिनों के लखनऊ दौरे पर हैं। इस दौरान वो यहां पर कई सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. प्रियंका चोपड़ा जब लालपुर आंगनवाड़ी पहुंची तो उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा बच्चों के सामने जमीन पर ही बैठी हुई दिखाई दीं

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दो दिनों के लखनऊ दौरे पर हैं। इस दौरान वो यहां पर कई सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. प्रियंका चोपड़ा जब लालपुर आंगनवाड़ी पहुंची तो उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा बच्चों के सामने जमीन पर ही बैठी हुई दिखाई दीं।

प्रियंका चोपड़ा जब लखनऊ दौरे पर आई तो उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने कार्यक्रम की जानकारी दी. उन्होंने लखनऊ से अपना कनेक्शन भी बताया। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वो उन्होंने लखनऊ के स्कूल में पढ़ाई भी की है। यहां पर उनके कई दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि वो ये जानने के लिए बहुत उत्सुक है कि यहां महिलाओं और बच्चों की स्थिति में कितना बदलाव आया है।

ये भी पढ़े

बिग बॉस 16 में ये खिलाड़ी गेम पर पकड़ बनाते दिखें, कंटेस्टेंट्स के बीच हुई जबरदस्त टक्कर

प्रियंका चोपड़ा ने इस आंगनवाड़ी में काफी समय बिताया। इसके बाद वो यहां सबको अलविदा कहकर आगे निकल गईं. प्रियंका बिजनौर और औरंगाबाद के प्राथमिक स्कूल भी जाएंगी और वहां के बच्चों से भी बात करेंगीं। आपको बता दें कि प्रियंका को 2016 में ‘ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर’ के रूप में नियुक्त किया गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button