LSG vs CSK Live Score: लखनऊ और चेन्नई के बीच खेला जाएगा मैच, बारिश कारण टॉस में देरी

LSG vs CSK Live Score IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 45वां मैच खेला जाएगा

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

लखनऊ: लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का 45वां मैच खेला जाएगा। लखनऊ और चेन्नई की टीमें मजबूत स्थिति में है। यह मैच लखनऊ होम ग्राउंड पर खेलेगी। उसे पिछले मैच में यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब वह जीत हासिल कर टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेगी। कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए थे। उनकी फिटनेस को लेकर अभी तक अपडेट नहीं मिला है। अगर राहुल प्लेइंग इलेवन में नहीं तो क्रुणाल पांड्या को कप्तानी मिल सकती है।

लखनऊ पॉइंट्स टेबल में 3 नंबर पर है। उसने 9 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है। टीम ने पिछला मैच RCB के खिलाफ खेला था। इसमें उसे 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद भी हो गया था। लखनऊ को हार के साथ-साथ एक और नुकसान हुआ। कप्तान राहुल चोटिल हो गए। उनके चेन्नई के खिलाफ मैच खेलने को लेकर कोई अपडेट नहीं मिला है। अगर राहुल नहीं खेले तो क्विंटन डि कॉक मौका दिया जा सकता है। टीम की कप्तान क्रुणाल पांड्या को मिल सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। उसने भी 9 में से 5 मैच जीते हैं। चेन्नई को पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। अब वह इकाना में जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेगी। लेकिन यह चेन्नई के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इकाना में पिछले मैच में काफी कम रन बने थे। लिहाजा बल्लेबाजों को मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। सीएसके ने पिछले कुछ मैचों में प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं किया है। लिहाजा संभव है कि इस मैच में भी उसी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरे।

प्रोबेबल प्लेइंग इलेवन –

लखनऊ सुपर जायंट्स : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अमित मिश्रा

चेन्नई सुपर किंग्स : ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश थिक्षणा

बारिश की वजह से टॉस में देरी

लखनऊ में बारिश हो रही है। इस वजह से टॉस में देरी हो सकती है। टीम इस मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी. केएल राहुल चोट की वजह से बाहर हो गए हैं । उनकी गैर मौजूदगी में क्रुणाल पांड्या को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button