श्मशान घाट से शव लेकर भागे ससुरालियों ने किया हंगामा

स्टार एक्सप्रेस

1. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
 

2. मृतक के गले मे मिला काला निशान

 
प्रयागराज. जिले में अपराध पर अंकुश नही लग पा रहा है। एक सप्ताह में हुई दर्जन भर से अधिक हत्याओं से प्रयागराज दहल चुका है। सोमवार को जिले के यमुनापार क्षेत्र में एक युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से घर के लोग सुबह अंतिम संस्‍कार के लिए श्‍मशानघाट पर पहुंचे। इसी बीच सुचना पाकर युवक के ससुराल के लोग भी पहुंच गए। गले पर काला निशान देख हत्‍या का आरोप लगाते हुए शव श्मशानघाट से उठा ले गए और चक्काजाम कर हंगामा शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार नारीबारी के हिनौती गांव के पवन गुप्ता (35) ठेले पर लाई, चना भूंजने का काम कर परिवार चलाता था। रविवार रात वह अपने आशियाने के नीचे सो रहा था, जबकि पत्नी रेखा और बच्चे छप्पर के नीचे सो रहे थे। रात करीब दो बजे उसकी पत्नी उठी और उसे आवाज दी, लेकिन कोई आहट नहीं मिली। पत्नी उसके पास पहुंची तो देखा कि वह मृत पड़ा है। वह रोने-बिलखने लगी। परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही आसपास के लोग पहुंचे। सभी ने आंशका जताई है कि उसकी मौत हार्टअटैक से हुई है।

ये भी पढ़े

लखनऊ: जज के घर हुई केयर टेकर की हत्या

सोमवार सुबह पवन के पिता व अन्य लोग अंतिम संस्कार के लिए उसके शव को श्मशान घाट ले गए। उसी समय पवन का साला मनोज निवासी लहटी फाफामऊ कई लोगों के साथ पहुंचा। पवन का शव देखा तो गले पर काला निशान था। चेहरे पर भी खरोंच के निशान थे। यह देखते ही उसने हत्या की बात कहते हुए हंगामा शुरू करते हुए शव को श्मशान घाट से उठा लिया और शंकरगढ़-नारीबारी मार्ग पर रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को देखने पर पुलिस को भी हत्या का अंदेशा हुआ।

इस पर पवन के पिता प्रेमचंद्र से प्रार्थना पत्र लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नारीबारी चौकी प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि गले पर काला निशान है, जिस कारण हत्या की आशंका है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है। मृतक के स्वजनों ने किसी से रंजिश से इंकार किया है। किसी पर संदेह भी नहीं जताया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button