वानखेड़े में भिड़ेंगे दो ‘किंग्स’, जानिये कैसे उठा सकते है मैच का लाइव मजा

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लीग का 38वां मैच सोमवार को 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स और मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक ही रहा है। पंजाब ने इस सीजन में 7 में 3 जीते हैं आर चार हारे हैं। इनमें से उसे पिछले दो मुकाबले में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। टीम इस समय छह अंकों के साथ आठवें नंबर पर है।


वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियंस को मात दी थी। चेन्नई को अंतिम 4 गेंदों पर 16 रनों की दरकार थी और दुनिया के सबसे बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी ने जयदेव उनादकट के ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था। टीम फिलहाल दो जीत के साथ चार अंक लेकर नौवें नंबर पर है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। ऐसे में इस मैच को आप लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका अपना सकते हैं।

IPL 2022 में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला मैच सोमवार 25 अप्रैल को खेला जाएगा?

IPL 2022 का 38वां लीग मैच कहां खेला जाएगा?

IPL 2022 में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला लीग का 38वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा?

IPL 2022 में Punjab Kings vs Chennai Super Kings के बीच होने वाला मैच कब शुरू होगा?
पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसमें 7 बजे टॉस किया जाएगा?
पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स IPL Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई और भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को भी आईपीएल कमेंट्री के रूप में शामिल किया गया है। आईपीएल के मैच स्टार गोल्ड पर भी लाइव देखे जा सकते हैं।

IPL 2022 Punjab Kings vs Chennai Super Kings Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

IPL 2022 के पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर आप लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button