जूनियर लाइनमैन के 1553 पदों पर आवेदन का आखिरी मौका, 10वीं पास जल्दी करें अप्लाई

स्टार एक्सप्रेस /संवाददाता

 दिल्‍ली : तेलंगाना में जूनियर लाइनमैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की समय-सीमा आज समाप्त हो रही है TSSPDCL Recruitment 2023: जिन उम्मीदवारों ने अभी तक अपना आवेदन दर्ज नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट tssouministrpower.com पर विजिट कर अपने आवेदन  दर्ज कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से कुल 1553 जूनियर लाइनमैन की रिक्तियों को भरा जाएगा।

Sarkari Naukri 2023: द साउदर्न पॉवर डिस्ट्रिब्‍यूशन कंपनी ऑफ तेलंगाना लिमिटेड (TSSPDCL) आज 29 मार्च को जूनियर लाइनमैन पदों की भर्ती के लिए जारी आवेदन प्रक्रिया को बंद करने जा रहा है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक अपना आवेदन दर्ज नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट tssouministrpower.com पर विजिट कर अपने आवेदन दर्ज कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से कुल 1553 जूनियर लाइनमैन की रिक्तियों को भरा जाएगा।

उम्मीदवार 01 अप्रैल से 04 अप्रैल तक आवेदन में सुधार कर सकेंगे. उम्‍मीदवारों के चयन के लिए 30 अप्रैल को परीक्षा आयोजित की जाएगी।  कैंडिडेट्स के एडमिट का कार्ड 24 अप्रैल को रिलीज़ कर दिए जाएंगे।  इस भर्ती के लिए कक्षा 10वीं पास अथवा समकक्ष उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं। निर्धारित योग्‍यता समेत अन्‍य सभी  जानकारियां नोटिफिकेशन में मौजूद हैं।

ऐसे करें आवेदन
1: आधिकारिक वेबसाइट tssouministrpower.com पर जाएं।
2: होमपेज पर दिख रहे ‘करियर’ टैब पर क्लिक करें।

3: इसके बाद ‘सब्‍मिट एप्लीकेशन’ लिंक पर क्लिक करें।
4: अपना आवेदन फॉर्म भरें और फीस का भुगतान करें।
5: सभी जरूरी डॉक्‍यूमेंट्स अपलोड करें और सब्मिट कर दें।

आवेदन करने के लिए प्रत्येक उम्‍मीदवार को 200 रुपये का प्रसंस्करण शुल्क देना होगा। इसके अलावा, आवेदकों को 120 रुपये के परीक्षा शुल्क का भी भुगतान करना होगा। हालांकि, ईडब्ल्यूएस और एससी/एसटी/बीसी समुदायों के उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button