जानिये कब लॅान्च हो रही है Dizo Watch S स्मार्टवॉच, जानिये फीचर्स

डिजो 19 अप्रैल को भारत में लेटेस्ट Dizo Watch S स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी। 3 धांसू कलर में आने वाली इस लेटेस्ट वॉच की सबसे बड़ी खासियत इसका 1.57 इंच रैक्टेंगुलर कर्व्ड डिस्प्ले और मेटल फ्रेम है।

स्टार एक्सप्रेस

. लॅान्च होने वाली रहै Dizo Watch S स्मार्टवॉच

. जानिये क्या हो सकती है इसकी कीमत 

डेस्क. डिजो ने घोषणा की है कि वह इस महीने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी। Dizo Watch S को देश में 19 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। मायस्मार्टप्राइस ने दो महीने पहले स्मार्टवॉच के लॉन्च की सूचना दी थी। स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत इसका 1.57 इंच रैक्टेंगुलर कर्व्ड डिस्प्ले और किनारों पर मेटल फ्रेम है। कंपनी की पिछली स्मार्टवॉच Dizo Watch R है।

फ्लिपकार्ट के टीज़र पेज में डिजो वॉच एस के फीचर्स, डिज़ाइन और कलर ऑप्शन का पता चलता है। आइए भारत में डिजो वॉच एस की कीमत, कलर ऑप्शन, डिज़ाइन और फीचर्स के बारे में जानते हैं…

Dizo Watch S में क्या होगा खास?

– डिजो वॉच एस का प्रोडक्ट पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, यह पुष्टि करते हुए कि प्रोडक्ट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से पूरे देश में बेचा जाएगा। यह पुष्टि करता है कि स्मार्टवॉच भारत में तीन रंगों में उपलब्ध होगी – सिल्वर ब्लू, गोल्डन पिंक और क्लासिक ब्लैक। इसके साइड में मेटल फ्रेम है।

– डिजो वॉच की सबसे बड़ी यूएसपी इसका 1.57 इंच का रैक्टेंगुलर कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जिसमें 550 निट्स ब्राइटनेस होगी। स्मार्टवॉच सभी डेली डेटा को डिजो ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन में सिंक करेगी। यूजर्स इन-ऐप जीपीएस सपोर्ट के जरिए अपने रनिंग रूट की जांच कर सकेंगे। वे ऐप के माध्यम से सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ अपनी प्रोग्रेस को भी शेयर कर सकते हैं।

– कंपनी विभिन्न स्मार्टवॉच और TWS ईयरबड्स के लॉन्च के साथ काफी सक्रिय रही है। इसने कुछ महीने पहले डिजो वॉच आर लॉन्च किया था, जिसे दो महीने बाद री-लॉन्च किया गया था क्योंकि उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया था कि वॉच स्क्रीन डेड हो रही थी।

– डिजो वॉच आर में 1.3 इंच का राउंड शेप का AMOLED डिस्प्ले है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) है और इसमें 150+ वॉच फेस हैं। यह 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है और इसे 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टवॉच में हार्ट रेट ट्रैकर, SpO2 ट्रैकर, 110+ स्पोर्ट्स मोड, स्लीप मॉनिटर जैसे स्वास्थ्य और फिटनेस फीचर्स का एक समूह है। उपयोगकर्ता म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने, फोटो क्लिक करने, कॉल रिजेक्ट करने और नोटिफिकेशन को चेक कर सकेंगे।

Related Articles

Back to top button