जानिये कब कर रहें हैं आलिया और रणबीर कपूर शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर बहुत खबरें आ रही हैं। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने खुद शादी को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। तो फैंस अब दोनों की तरफ से अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

. आलिया और रणबीर की शादी फिक्स

. सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही आलिया

. 14 या 17 अप्रैल में से एक होगी शादी

डेस्क.  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में हैं। हालांकि अभी तक ना तो रणबीर ने इस पर कोई कमेंट किया है और ना ही आलिया ने। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी 14-17 अप्रैल के बीच हो सकती है। आलिया के परिवार की तरफ से तो इस बारे में रिएक्शन मिल रहे हैं, लेकिन रणबीर के परिवार ने इस पर कुछ कमेंट नहीं किया है। वहीं इसी बीच आर के स्टूडियो को भी सजाना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहीं आलिया और रणबीर की शादी होगी। अब दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट आ रहा है कि कब आलिया और रणबीर शादी की अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक परिवार वाले अभी पंडित जी फाइनल डेट का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल शादी की डेट 14 से 17 अप्रैल में से एक होगी। तो पंडित जी जब फाइनल डेट बताएंगे इसके बाद दोनों स्टार्स शादी की ऑफिशयल स्टेटमेंट देंगे। तो बस अब फैंस को भी थोड़ा सा इंतजार करना होगा।

आलिया के भाई ने क्या कहा शादी को लेकर

आलिया के सौतेले भाई राहुल ने कहा कि आलिया और रणबीर की शादी हो रही है। वह आलिया को लेकर काफी खुश हैं और उन्हें और रणबीर को हैप्पी मैरिड लाइफ का आशीर्वाद देते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें शादी का इन्विटेशन मिल गया है और वह शादी में जरूर आएंगे।

ये भी पढ़े

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लगाया चाय का ठेला

ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर

आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। साल 2018 से दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे के करीब आए थे और दोनों का रिलेशनशिप शुरू हुआ। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे के साथ और समय बिताने लगे थे। दोनों साथ में लंच, डिनर डेट और वेकेशन पर भी जाते।

एक-दूसरे को करते हैं सपोर्ट

इतना ही नहीं, आलिया और रणबीर के अलावा उनका परिवार भी एक-दूसरे के करीब है। दोनों एक-दूसरे के परिवार के फंक्शन्स में शामिल होते हैं और साथ ही अगर कोई एक परेशानी में होता है तो दूसरा हमेशा उसके साथ खड़ा रहता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button