इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लगाया चाय का ठेला, देखें वीडियो

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भले ही कपिल का शो छोड़ चुके हों, लेकिन उनके निभाए हुए 'गुत्थी' और 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' के किरदार लोग आज तक नहीं भूले हैं।

स्टार एक्सप्रेस

.कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने  लगाया चाय का ठेला

. इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना ठेला

. तल्लीनता के साथ चाय बनाते दिख सुनील

डेस्क. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भले ही कपिल का शो छोड़ चुके हों, लेकिन उनके निभाए हुए ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ के किरदार लोग आज तक नहीं भूले हैं। लोग आज भी इंतज़ार कर रहे हैं सुनील कब फिर से उस शो का हिस्सा बनेंगे। खैर सुनील कब वापस आएंगे…या आएंगे भी या नहीं ये तो वक्त बताएगा, लेकिन कॉमेडियन सोशल मीडिया के जरिए जरूर फैंस से जुड़े रहते हैं।

सुनील सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। अपनी वर्सेटिलिटी के लिए पहचाने जाने वाले कॉमेडियन फैंस को गुदगुदाने के लिए अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जो चर्चा में आ जाता है। सुनील को हर रूप में देखना फैंस को काफी पसंद है, वहीं एक्टर भी फैंस को खुश करने का कोई मौक नहीं छोड़ते जैसे हाल ही में सुनील ने फिर कुछ ऐसा किया है जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है।

काजल अग्रवाल ने कराया अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट

कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सड़क पर चाय बेचते दिख रहे हैं और मज़े की बात ये है कि सुनील सिर्फ चाय बेच नहीं रहे, बल्कि वो ख़ुद चाय बना भी रहे हैं। एक्टर का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि कॉमेडियन चाय की स्टॉल के पास खड़े हैं और उनके पास एक महिला खड़ी हैं जो शायद वो टी स्टॉल चलाती होंगी। तो महिला तो साइड में खड़ी हैं और सुनील ग्राहकों के लिए चाय बना रहे हैं, हालांकि इस दौरान उनकी स्टॉल पर एक भी ग्राहक नहीं है, लेकिन एक्टर पूरी तल्लीनता के साथ चाय बनाते दिख रहे हैं।

सुनील का ये वीडियो देख फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है तो कोई ये बोलकर उनका मज़ाक भी बना रहा है कि कपिल का शो छोड़ने के बाद उन्हें चाय बेचनी पड़ रही है। देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button