शादियों में बैंड बजाते दिखे KGF के रॉकी भाई, देखें वायरल वीडियो

वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'KGF से BGM तक का सफर।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'समंदर में सारा गोल्ड खो जाने के बाद रॉकी भाई।'

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फिल्म KGF के रॉकी भाई यानि एक्टर यश फंक्शन में ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है और यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि ये एक्टर यश नहीं बल्कि उनके लुक अलाइक हैं। यानि इस ड्रम वाले का लुक काफी हद तक यश से मेल खाता है।

यूजर्स के कमेंट पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी

वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘KGF से BGM तक का सफर।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘समंदर में सारा गोल्ड खो जाने के बाद रॉकी भाई।’ एक शख्स ने हंसने वाले इमोजी बनाते हुए कमेंट किया, ‘तुम समझ नहीं रहे हो। वो अंडरग्राउंड हो चुका है और कुछ बड़ा प्लान कर रहा है।’

KGF नहीं KBF = ‘कोलार बैंड फील्ड’

किसी ने इस वीडियो को KBF = ‘कोलार बैंड फील्ड’ नाम दिया है तो किसी ने लिखा, आई डोन्ट लाइक ढोल, बट ढोल लाइक्स मी। इस वीडियो पर यूजर्स में इसी तरह के ढेरों मजेदार कमेंट किए हैं। बता दें कि यश की फिल्म KGF और इसका दूसरा पार्ट KGF-2 ब्लॉकबस्टर हिट रहे थे। अब देखना होगा कि क्या मेकर्स इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी लेकर आते हैं।

क्या है KGF की कहानी?

फिल्म KGF की कहानी असल में एक मां और बेटे की कहानी है। एक गरीब मां जो बीमारी से मर जाती है क्योंकि उसके पास इलाज कराने को पैसे नहीं हैं। लेकिन मरते वक्त ये मां अपने बेटे से वादा लेती है कि वो एक दिन दुनिया का सबसे अमीर आदमी बनेगा। KGF 2 में रॉकी वो वादा पूरा कर देता है। लेकिन देखना होगा कि आगे कहानी क्या मोड़ लेती है।

Related Articles

Back to top button