कानपुर: बंदरों की उछलकूद से गिर गई जर्जर दीवार, पति की मौत; पत्‍नी भी हैं घायल

कानपुर में छत पर सो रहे एक दंपती पर पड़ोसी के छत की बाउंड्री की जर्जर दीवार गिर गई। इस दुर्घटना में पति की मौत हो गई है जबकि पत्‍नी बुरी तरह घायल हैं।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कानपुर दक्षिणी के जूही नहरिया क्षेत्र में बंदरों की उछलकूद से एक जर्जर दीवार गिर गई और इसके नीचे सो रहे पति-पत्‍नी दब गए। इस हादसे में पति की मौत हो गई हैं जबकि घायल पत्‍नी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार जूही नहरिया इलाके में इसरार अहमद का दो मंजिला मकान है। बुधवार की रात उनकी बेटी और दामाद छत पर सो रहे थे। भोर में करीब 5 बजे बगल में रहने वाले कौशर की छत की बाउंड्री की जर्जर दीवार पर कुछ बंदर उछलकूद कर रहे थे।

इसी दौरान करीब सात फिट ऊंची दीवार गिर गई और उसके नीचे सो रहे इसरार अहमद की बेटी मरियम और दामाद मेराज उर्फ अज्‍जू दब गए। परिवारवालों को सूचना मिली तो उन्‍होंने तत्‍काल दोनों को नजदीक के निजी अस्‍पताल पहुंचाया। वहां मेराज ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े

लखनऊ समेत कई जिलों में बारिश से सुहाना रहेगा मौसम

अस्‍पताल में मरियम का इलाज जारी है। जूही क्षेत्र के इंस्‍पेक्‍टर जितेन्‍द्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बारे में परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button