IRCTC का धांसू रक्षाबंधन ऑफर, ट्रेन टिकट पर महिलाओं को मिल रही है भारी छूट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : अगर आप रक्षाबंधन पर इस रूट पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। रक्षाबंधन के मौके पर भारतीय रेलवे की सहयोगी कंपनी IRCTC महिला यात्रियों को विशेष कैश बैक ऑफर कर रही हैं। यह ऑफर आईआरसीटीसी ने तेजस एक्सप्रेस में सफर करने वाली महिलाओं के लिए शुरू किया है। यह ट्रेन लखनऊ-दिल्‍ली और अहमदाबाद-मुंबई के बीच चलती है।

 

 

आईआरसीटीसी का इस ऑफर को पेश करने का मकसद आने वाले त्योहारों में प्रीमियम ट्रेनों के लिए यात्रियों आकर्षित करना है, जिससे ज्यादा से ज्यादा सीट्स बुक हो सकें। आइए आपको बताते हैं इस ऑफर के तहत आपको कितने रुपये सस्ती पड़ेगी टिकट आईआरसीटीसी 15 से 24 अगस्त के बीच महिलाओं को 5 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है।

 

 

 

कैश बैक ऑफर केवल दी गई अवधि के दौरान की गई यात्राओं के लिए लागू होगा। इस अवधि के बीच महिलाएं कितनी भी बार यात्रा सकती हैं। कैश बैक ऑफर को उसी खाते में जमा किया जाएगा, जिसके माध्यम से टिकट बुक किया जाएगा। कैशबैक ऑफर उन महिला यात्रियों के लिए भी लागू होगा, जिन्होंने ऑफर लॉन्च से पहले ही उपरोक्त यात्रा अवधि के लिए अपना टिकट बुक करा लिया है।

 

 

 

तेजस एक्‍सप्रेस में यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। आईआरसीटीसी वर्तमान में सप्ताह में चार दिन यांनी शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को दोनों तेजस ट्रेनों का संचालन कर रही है। बता दें कोरोना के चलते बंद ट्रेन का संचालन 3 महीने बाद 7 अगस्त से शुरू किया गया है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button