हरिद्वार: जूना अखाड़ा के साधु-संतों ने मोरबी हादसे में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि…

हरिद्वार में जूना अखाड़ा के साधु-संतों ने बुधवार को गुजरात में मोरबी हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धाजंलि दी। जूना अखाड़ा के साधु-संतों ने गंगा घाट पर दीपदान कर मृतकों की आत्मा की शांति की कामना की।

स्टार एक्सप्रेस

हरिद्वार. जूना अखाड़ा के साधु-संतों ने बुधवार को गुजरात में मोरबी हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धाजंलि दी। जूना अखाड़ा के साधु-संतों ने गंगा घाट पर दीपदान कर मृतकों की आत्मा की शांति की कामना की। साथ ही मां गंगा से कामना की दोबारा देश में ऐसी घटना न हो।

जानकारी के मुताबिक, गुजरात में मोरबी हादसे में मारे गए लोगों की शांति के लिए तीर्थ नगरी हरिद्वार के जूना अखाड़ा के साधु-संतों ने गंगा घाट पर दीपदान कर मृतकों की आत्मा की शांति और परिवार जनों को दुख सहन करने की मां गंगा से कामना की है और दोबारा देश में ऐसी घटना ना हो इसके लिए साधु संतों ने मां गंगा से आशीर्वाद मांगा है साथ ही मृतकों की आत्मा की शांति के लिए जूना अखाड़ा में 2 मिनट का मौन भी रखा गया।

जूना अखाड़ा के सभापति महंत प्रेम गिरी ने कहा गुजरात प्रदेश के मोरबी में झूला टूटने से हमारे श्रद्धालुओं की जान जो गई है, उनकी आत्मा की शांति के लिए उनके परिवार के लोगों को धैर्य प्राप्त हो, इसलिए हम सभी साधु-संतों ने मां गंगा में दीपदान किया और साथ ही कामना भी की कि ऐसी घटना देश में दोबारा ना हो और मां गंगा ऐसी घटनाओं से देश को बचाएं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button