Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का पेड़ से लटका मिला शव

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता


हरदोई : मल्लावां थाना क्षेत्र में गेंहू काटने गई युवती का पेड़ से लटकता मिला शव अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली युवती की हुई पहचान।

पहचान होने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्राम रामपुर के मजरा जयराम पुरवा निवासी राजबहादुर मंगलवार की शाम को अपने गेहूं काटने के लिए गए थे।

उनकी पुत्री सुषमा भी साथ गई थी। वहीं से बताते हैं। अचानक यह युवती सुषमा गायब हो गई। उन्होंने सोचा कि घर गई होगी। राजबहादुर के खेतों से थोड़ी दूर पर रामप्रसाद के खेत में बबूल के पेड़ में बुधवार को लाश लटकी देखी गई । बुधवार को ग्राम प्रधान ने सूचना पुलिस को दी ।पुलिस मौके पर गई जांच पड़ताल की गई ।पहचान कराई गई। दोपहर बाद युवती की जब पहचान हो गई ।

शव को उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सूचना परिजनों को मिली परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। परिजन कुछ बता नहीं पा रहे थे कि किस कारण ऐसा कदम युवती ने उठाया ।कोतवाल शेष नाथ सिंह ने बताया की युवती की पहचान हो गई है ।जयराम पुरवा के राजबहादुर की पुत्री है ।आत्महत्या का कारण अज्ञात है ।प्रार्थना पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button