गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, निकाय चुनाव में UP BJP ने लॉन्च किया नया कैंपेन सॉन्ग 

यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अखिलेश यादव का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें गुंडों का सरपरस्त बताने के साथ-साथ टोंटी चोर तक बताया है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

लखनऊ: यूपी में नगर निकाय चुनाव के लिए 4 मई और 11 मई को मतदान होना है। इससे पहले यूपी बीजेपी ने नया कैंपेन सॉन्ग ‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए’ लॉन्च किया है। इस सॉन्ग के वीडियो में अतीक अहमद को भी दिखाया गया है। निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

दोनों पार्टियां चुनाव प्रचार  में एक-दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं।  इसी बीच यूपी बीजेपी ने एक नया गाना, ‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए’ लॉन्च किया है। इस गाने में माफिया अतीक अहमद को भी दिखाया गया है। यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह गाना ट्वीट किया गया है।

बता दें कि अखिलेश यादव को केंद्र में रखते हुए ही यह पूरा गाना तैयार किया गया है। गाने में मुजफ्फरनगर दंगों, महिलाओं के खिलाफ अपराध का भी जिक्र है। साथ ही मुख्तार अंसारी और पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को भी दिखाया गया है। जानकारी के अनुसार, बीजेपी इसे अपना चुनाव प्रचार गीत बता रही है। गाने में चुनाव प्रचार वाहनों को भी दिखाया गया है।

अतीक के बहाने सपा पर निशाना

एक तरफ अतीक-अशरफ की पुलिस कस्टडी में हत्या की जांच हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी इस बात को नगर निकाय चुनाव मेे चुनाव में जनता के बीच ले जाने की तैयारी में है कि अपराधियों और माफियाओं को समाजवादी पार्टी की सरकार में संरक्षण मिला। इसमें अतीक अहमद और मुख्तार अंसार जैसे नाम भी शामिल हैं। 4 मिनट के इस गाने के वीडियो में दो बार अतीक अहमद को दिखाया गया। पार्टी सूत्रों के अनुसार, बीजेपी नगर निकाय चुनाव में लोगो के बीच जा कर समाजवादी पार्टी और अतीक अहमद के कनेक्शन को भी याद दिलाना चाहती है। जानकारी के मुताबिक, निकाय चुनाव में बीजेपी के एलईडी प्रचार वाहनों पर भी इस गीत को दिखाया जाएगा।

13 मई को आएंगे निकाय चुनाव को नतीजे

यूपी में निकाय चुनाव के लिए 4 और 11 मई को वोटिंग होगी, जबकि 13 मई को नतीजों की घोषणा की जाएगी। सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के मुताबिक चुनाव प्रचार में लगी हैं और ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रही हैं। बीजेपी ने यूपी में मेयर की सभी 17 सीटों पर चुनाव जीतने का लक्ष्य रखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button