Google Pay यूजर्स के लिए ऑनलाइन ट्राजेक्शन करना होगा और भी आसान, अपडेट हुआ ये फीचर

कोरोना काल में ऑनलाइन ट्राजेक्शन ज्यादा किया जा रहा है. इस बीच Google Pay यूजर्स के लिए खुशखबरी है. दरअसल करोड़ों यूजर्स वाले इस ऐप में नया फीचर ऐड होने जा रहा है. जिसकी मदद से अब यूएस से बैठकर कोई भी आपके गूगल पे पर सीधा पैसा भेजा सकता है.

वेस्टर्न यूनियन और वाइज के साथ मिलकर Google पे ने ऐप पर एक नया इंटीग्रेशन ऐड जोड़ा है, जिसमें यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से सर्विस प्रोवाइडर का चयन कर पाएंगे।

Google पे उत्पाद प्रबंधक वियोला गौसी के अनुसार, इस वर्ष के अंत में, हम आशा कर रहे हैं कि अमेरिका के Google पे उपयोगकर्ता दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में वेस्टर्न यूनियन के माध्यम से और 80 से अधिक देशों में वाइज के माध्यम से धन हस्तांतरित करने में सक्षम होंगे।

Google Pay के प्रोडक्ट मैनेजर Viola Gauci के मुताबिक इस साल के आखिर में हम उम्मीद कर रहे हैं अमेरिका के गूगल पे यूजर्स Western Union के जरिए दुनियाभर के 200 से ज्यादा देशों और Wise के जरिए 80 से ज्यादा देशों में मनी ट्रांसफर कर सकेंगे.

यदि Google का मानना ​​है कि 16 जून तक, वेस्टर्न यूनियन Google पे के माध्यम से मनी ट्रांसफर के लिए असीमित मुफ्त सेवा प्रदान करेगा। जबकि वाइज नए ग्राहकों के लिए $500 तक का पहला ट्रांसफर मुफ्त देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button