करण जौहर के साथ चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में देखने को मिलेंगी गौरी खान

करण जौहर का शो कॉफी विद करण में जल्द ही शाहरुख खान की वाइफ और मशहूर फिल्म मेकर-डिजाइनर गौरी खान पहुंच रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. करण जौहर का शो कॉफी विद करण लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हर हफ्ते शो में नए-नए कलाकार बतौर गेस्ट पहुंचते हैं, जो यहां खूब मस्ती करने के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे करते हैं। लेकिन अब करण जौहर के संग कॉफी पीने के लिए शो में जल्द ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की वाइफ और मशहूर फिल्म मेकर-डिजाइनर गौरी खान पहुंच रही हैं।

दऱअसल, इस बात का खुलासा खुद गौरी खान ने किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान गौरी से जब कॉफी विद करण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा कि मैं कॉफी विद करण में फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स संग करण के साथ कॉफी पर जा रही हूं। फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आने वाली भावना पांडे, सीमा सचदेव, महीप कपूर और नीलम कोठारी, गौरी के साथ कॉफी विद करण में एक साथ नजर आएंगी।

2005 में शो में पहली बार नजर आई थीं गौरी

गौरी खान ने साल 2005 में ‘कॉफी विद करण’ के डेब्यू सीजन में अपने मौजूदगी दर्ज की थी। इस दौरान गौरी पति शाहरुख खान के साथ पहुंची थीं। शो के दौरान शाहरुख औऱ गौरी ने करण जौहर संग अपने करीबी रिश्ते पर बात की थी। इस साल भी गौरी खान ‘कॉफी विद करण’ नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस बात से साफ तौर पर पर्दा नहीं उठा है कि किसके साथ?

कॉफी विद करण 7 में गौरी खान के आने की खबरों के बाद कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गौरी के साथ उनके बड़े बेटे आर्यन खान के शाथ शो में पहुंचेंगी तो वहीं यह भी कहा जा रहा है कि गौरी अपनी बेटी सुहाना खान संग भी पहुंच सकती हैं। ‘कॉफी विद करण’ के अलावा गौरी खान अपने अपकमिंग शो ‘ड्रीम होम्स विद गौरी खान’ में भी नजर आएंगी. इस शो में गौरी अलग-अलग सेलेब्रिटी के घरों में काम करती और उनका मेकओवर करती नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button