उत्तराखंड: हाथी ने रोक लिया पूर्व CM का रोका काफिला, चट्टान पर चढ़ कर बचानी पड़ी जान

स्टार एक्सप्रेस  

कोटद्वार। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले के सामने अचानक ने एक हाथी आ गया और उसने उनके काफिले को रोक लिया। हाथी को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वह उन पर हमला कर देगा। खतरे को भांपते हुए साथ में मौजूद सुरक्षा गार्डों ने उन्हें हाथी से बचने के लिए पत्थर पर चढ़ने की सलाह दी।

Elephant ने रोक लिया पूर्व CM का रोका काफिला, चट्टान पर चढ़ कर बचानी पड़ी जान

वे काफी देर तक चट्टान पर खड़े रहे। बाद में जब हाथी वहां से हटा तो वे चट्टान पर से उतरे और काफिला आगे बढ़ा। बताया जा रहा है कि दुगड्डा से कोटद्वार की तरफ जा रहे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के काफिले के आगे अचानक हाथी आ धमका। हाथी के इस तरह सामने आने के बाद उनके पीछे एक से बाद एक 25 से 30 गाड़ियां रुकती चली गईं। हाथी से बचने के लिए त्रिवेंद्र कार छोड़कर चट्टान पर चढ़ गए। सूचना मिलने पर ही मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने हवाई फायरिंग कर हाथी को वहां से खदेड़ा।

ये वाकया बुधवार की शाम साढ़े पांच बजे के आसपास का है। इस दौरान करीब आधे घंटे तक सबकी सांसे अटकी रही। बताया जा रहा है कि जब रास्ते में हाथी आया, तब पूर्व सीएम अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे लेकिन, जब हाथी आक्रामक होकर उनकी तरफ बढ़ने लगा तो त्रिवेंद्र समेत बाकी लोग गाड़ी से उतरकर पहाड़ी पर चढ़ गए।

Related Articles

Back to top button