Raibarely News: गेहूं के खेत में अज्ञात कारणों से लगी आग लगभग 5 बीघा फसल जलकर राख

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

खीरों, रायबरेली। खीरों थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरीपुर निहस्था गांव में रमेशचंद्र शुक्ला उर्फ रामू दादा व हरिकेश पुत्र मालिकदीन ने बटाई में मनबोधन को दिया था। वही खेत मे अज्ञात कारणों से दिन में लाखों रुपए की गेहूं की फसल जलकर खाक हो गई। गुरुवार दोपहर अज्ञात कारणों से गेहूं की खड़ी फसल में भयानक आग लग गई।

वही ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई थी लेकिन 2 घंटे लेट पहुंचने से ग्रामीण में आक्रोश है। लेकिन तब तक किसानों की फसल जलने से भारी नुकसान हो चुका था। खीरों क्षेत्र हरीपुर निहस्था गांव में गेहूं की फसल में आग लगने से हड़कंप मच गया। अचानक लगी आग की लपटें देखकर गांव वाले जलते हुए खेत की तरफ फसल बचाने के लिए भागे। लेकिन तब तक किसानों की फसल का बड़ा हिस्सा जलकर राख हो चुका था।

जैसे तैसे सभी वहां मौजूद ग्रामीणों ने मिलकर आग को बुझाया। लेकिन तकरीबन 4 से 5 बीघा गेहूं की फसल जल कर खाक हो गई। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई थी लेकिन फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी देर से पहुंची। उससे पहले ही सभी ने मिलकर आग को बुझा दिया था। वहीं ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

Related Articles

Back to top button