इंदौर के पपाया ट्री की बहुमंजिला होटल में लगी भीषण आग, महिलाएं और बच्चे कमरे में फंसे

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

इंदौर : इंदौर के राऊ में बुधवार को बहुमंजिला पपाया ट्री होटल में भीषण आग लग गई। आग होटल की सभी मंजिल तक पहुंच गई है। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। होटल में फंसे लोगों को निकालने में परेशानी हो रही हैं।

इंदौर के राऊ में बुधवार को बहुमंजिला पपाया ट्री होटल में भीषण आग लग गई। आग इतनी विकराल है कि वह होटल की सभी मंजिल तक पहुंच गई है। आग लगते ही होटल के कमरों में धुआं भर गया, जिससे होटल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर की 3 गाड़ियों के अलावा 5 टैंकर को भी लगाया गया। आग लगने के बाद इलाके को खाली करा लिया गया था।

जानकारी के मुताबिक होटल में फंसे लोगों को शुरुआत में निकालने में परेशानी हुई। फंसे लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। हालांकि अब दावा किया जा रहा है कि धुआं भर जाने से सिर्फ एक महिला बेहोश हुई है। बाकी सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

सबसे पहले कैफेटेरिया में लगी आग के कारण दो फ्लोर पूरी तरह जल

होटल में आगे सबसे पहले कैफेटेरिया में लगी थी। इसके बाद वह होटल के ऊपरी हिस्से में लग गई। होटल 5 मंजिला है। होटल में 60 कमरे हैं। आग के कारण दो फ्लोर पूरी तरह जल गए हैं।

जानकारी के मुताबिक मंजिला होटल पपाया में फंसे लोगों को ऊंची सीढ़ियां लगाकर निकाला जा रहा है। इसके अलावा क्रेन की मदद से भी उन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है। वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कुछ लोग कमरे की खिड़की से चादर बांधकर होटल से नीचे उतरने की कोशिश करते नजर आए।

Related Articles

Back to top button