Etawa News: गली में जल भराब से जीवन बना नरकीय

कई बार सौंपे जा चुके हैं अधिकारियों को प्रार्थना पत्र,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। जलनिकासी की समुचित व्यवस्था न होने से घरों से निकलना मुश्किल बना हुआ है,गलियों में घरों का गन्दा पानी भर जाने से मुहल्लेवासियों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड रहा है। गलियों में भरे दूषित व दुर्गन्धयुक्त पानी के चलते मच्छरजनित संक्रमित बीमारियां फैलने का अंदेशा बढ़ता जा रहता है। मुहल्लेवासियों ने जनहित में उक्त विकराल समस्या का निराकरण कराये जाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है।

भरथना कस्बा के मुहल्ला आदर्श नगर निवासी अजय कुमार,विजय कुमार,रमेश तिवारी,संजय कुमार,सिया गुप्ता,राजन गुप्ता,सुब्रत गुप्ता,हीरेश्वर प्रसाद,दीपक तिवारी, ज्योति,ईशू तिवारी,राजू बाजपेई, श्याम सिंह सेेंगर, दीपू सेंगर,गिरीश बाबू, हीरा गुप्ता आदि ने बताया नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नम्बर – 7 के उक्त मुहल्ले में जलनिकासी की कोई समुचित व्यवस्था नही है।

जिसके कारण घरों का गन्दा पानी गलियों मेें भरा रहता है। जिसके कारण छोटे-छोटे स्कूली बच्चे विद्यालय नहीं जा पाते हैं,उनकी शिक्षा पर खराब प्रभाव पड़ रहा है वहीं बुजुर्ग भी कई बार इस दुर्गन्धयुक्त पानी में गिरकर चोटिल हो चुके हैं। चूंकि आवागमन का एकमात्र रास्ता होने के कारण मुहल्लेवासियों को नारकीय जीवन गुजारने पर मजबूर होना पड रहा है। उक्त समस्या के निराकरण के लिए कई बार लिखित शिकायत अधिकारियों से कीगई,बाबजूद कोई समाधान नहीं हुआ। मुहल्लेवासियों ने जनहित में उक्त जलभराव की समस्या के निराकरण की पुन्हा माँग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button