Hardoi : खेल प्रतिभा को निखारे और जनपद का नाम प्रदेश, देश एवं दुनियां में रोशन करें:- जिलाधिकारी

खेल प्रतिभा निखारने के लिए प्राथमिक विद्यालय सनफरा को विशेष सुविधायें दी जायेगी:-एम0पी0 सिंह

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

हरदोई. बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय ब्लाक स्तरीय जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्य अतिथि जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने मां सरस्वती की मूर्ति पर माल्यापर्ण एवं दीप प्रज्जवलित कर किया।

इस अवसर पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा0 विनीता ने जिलाधिकारी का बैच लगाकर स्वागत किया। क्रीड़ा प्रतियोगिता में बेसिक विद्यालय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना एवं मुख्य अतिथि के आगमन पर स्वागत गीत गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने विगत वर्ष के चौम्पियन छात्र अमित को मशाल सौपी और अमित ने मशाल लेकर फील्ड का पूरा चक्कर लगाया और खेलों के प्रति बच्चों को उत्साहित किया और छात्राओं द्वारा बनाई सुन्दर रंगोली की भी प्रशंसा की।

ये भी पढ़े

Hardoi : इलाके में बेखौफ हो रहा अवैध मिट्टी का खनन

प्रतियोगिता प्रारम्भ होने से पहले सभी ब्लाक के बच्चों द्वारा निकाली गयी मार्च पास्ट की सलामी तथा झण्डा फहराकर एवं गुब्बारे उड़ाकर व खेल के प्रति शपथ दिलाते हुए खेल प्रारम्भ करने की औपचारिक घोषणा की। इस अवसर पर बेसिक बच्चों का उत्साह देखते हुए सबकी प्रशंसा करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि बच्चे अपनी खेल प्रतिभा को निखारे और जनपद का नाम प्रदेश, देश एवं दुनियां में रोशन करें।

उन्होने प्राथमिक विद्यालय ग्राम सनफरा ब्लाक साण्डी के बच्चों के उत्क्रण प्रर्दशन की प्रशंसा की तथा टीम कैम्पटन कक्षा एक के अजय से हाथ मिलाकर कहा कि बच्चों की प्रतिभा निखारने के लिए प्राथमिक विद्यालय सनफरा को विशेष सुविधायें दी जायेगी। इस अवसर पर शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं ब्लाकों से आये प्राथमिक विद्यालय आदि के अध्यापक तथा भारी संख्या में बेसिक विद्यालयों के छात्र- छात्राएं मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button