एलन मस्क ने ट्वीटर पर द रिंग्स ऑफ पॉवर’ सीरीज की आलोचना करते हुए कही ये बातें

'द रिंग्स ऑफ पॉवर' सीरीज के दो एपिसोड को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया। जिसे लेकर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीटर पर सीरीज की आलोचना की है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्सः द रिंग्स ऑफ पॉवर’ सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जिसे देखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो पर सीरीज के दो एपिसोड को स्ट्रीम किया गया। जिसे दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस कड़ी में टेस्ला के CEO एलन मस्क की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। एलन मस्क ने ट्वीटर पर सीरीज की आलोचना की है और लिखा कि ये देखने के बाद दिवंगत लेखक जे.आर आर टॉल्किन भी निराश हो गए होंगे। बता दें सीरीज जे जे आर टॉल्किन के उपन्यास पर आधारित है।

सीरीज के सारे पुरूष डरपोक हैं।

सोमवार को एलन मस्क ने ट्वीटर पर ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्सः द रिंग्स ऑफ पॉवर’ की आलोचना की और कई ट्वीट किए। एलन मस्क ने लिखा कि इसे देखकर तो दिवंगत लेखक जे.आर आर टॉल्किन भी निराश हो गए होंगे। इसके बाद एलन मस्क ने दूसरा ट्वीट सीरीज के पुरूष किरदारों को लेकर किया और लिखा कि सीरीज में अब तक का हर पुरुष किरदार डरपोक या मूर्ख था। सिर्फ गैलाड्रियल बहादुर, स्मार्ट और अच्छी है।

गैलाड्रिया के किरदार से खुश नहीं फैंस

गैलाड्रिया सीरीज की फीमेल मुख्य किरदार है। जो योद्धा है. इस किरदार को वेल्श अभिनेत्री मोर्फीड क्लार्क ने निभाया है। द रिंग्स ऑफ पावर द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और द हॉबिट का प्रीक्वल है। हालांकि गैलाड्रिया के किरदार को देखकर फैंस निराश है कि एक्शन के चक्कर में कैसे उपन्यास के किरदार को बदल दिया गया है।

एलन मस्क और जेफ बेजोस का विवाद

एलन मस्क का अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है और अब ये विवाद और भी अधिक गहराता दिख रहा है। एलन मस्क को बेजोस और उनकी कंपनियों को अक्सर ट्रोल करते देखा है।

अमेजन के साथ हुई 5 सीजन की डील

वेन यिप, जे ए बायोना और शॉरलेट ब्रांडस्ट्रॉम द्वारा निर्देशित ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्सः द रिंग्स ऑफ पॉवर’ के दो एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया गया। सीरीज के पहले दो एपिसोड 25 मिलियन व्यूज पार कर चुके हैं, अमेजन के लिए अभी तक की सबसे बड़ी सफलता रही है. आठ एपिसोड की इस सीरीज का पहला सीजन 14 अक्टूबर तक चलेगा. एक रिपोर्ट के अनुसा, द रिंग्स ऑफ पावर का दूसरा सीज़न पहले से ही तैयार है और शो ने पहले ही अमेजॉन के साथ पांच सीज़न के लिए एक डील साइन कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button