Eid पर अब्दुल्ला आजम ने पिता आजम खान के लिए भावुक ट्वीट कर किया याद

ईद पर सीतापुर जेल में ही बंद पिता आजम खान को लेकर बेटे अब्दुल्ला आजम एक भावुक ट्वीट किया है।

स्टार एक्सप्रेस

. आजम खान इस बार ईद पर सीतापुर जेल में ही बंद हैं।

. ईद के दिन बेटे अब्दुल्ला आजम ने पिता आजम खान को याद किया है। 

. पिता के लिये किया भावुक ट्वीट 

लखनऊ. सपा नेता आजम खान इस बार ईद पर सीतापुर जेल में ही बंद हैं। ऐसे में उनके बेटे और स्वार टांडा विधानसभा सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम इस बार पिता के बिना ही ईद मना रहे हैं। ईद के दिन बेटे अब्दुल्ला आजम ने पिता आजम खान को याद किया है। उन्होंने पिता आजम खान को लेकर एक भावुक ट्वीट कर याद किया है।

क्या किया ट्वीट?

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने ईद पर पिता को लेकर एक भावुक ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “वो जो ख्वाब था मेरे जहन में, न मैं कह सका न मैं लिख सका, की जबान मिली तो कटी हुई, की कलम मिला तो बीका हुआ आपके बिना पहली ईद है अल्लाह पाक कभी दोबारा ऐसा मौका ना लाए.” ट्वीट में अब्दुल्ला आजम ने पिता के साथ एक फोटो भी शेयर की है।

कहां से विधायक हैं पिता और पुत्र?

अब्दुल्ला आजम पिछले दिनों यूपी विधानसभा चुनाव में स्वार टांडा सीट से विधायक चुने गए हैं। वहीं उनके पिता आजम खान रामपुर सीट से विधायक चुने गए हैं। अभी वो सीतापुर जेल में बंद हैं। पिछले काफी दिनों से उनके जेल में मिलने को लेकर राजनीति तेज हुई है।

 

किसने की थी मुलाकात?

सीतापुर जेल में बंद आजम खान से पिछले दिनों शिवपाल यादव और कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने मुलाकात की थी। इसके अलावा एक सपा प्रतिनिधि मंडल के भी सीतापुर जेल जाने में मिलने जाने की खबर आई थी। लेकिन बताया जा रहा है कि आजम खान ने प्रतिनिधि मंडल से मिले को मना कर दिया। वहीं माना जा रहा था कि आजम खान ईद से पहले जेल से बाहर भी आ सकते हैं जबकि ऐसा नहीं हो सकता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button