इस्तीफा देने वाले डॉक्टर की पोस्टमार्टम के लिए लगा दी ड्यूटी, हंगामा

सीएमओ और सिटी मजिस्ट्रेट ने मामला कराया शांत

 स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता 

बहराइच। जिले के रानीपुर के रामपुर गांव के पास बाइक सवार को कार ने टक्कर मार दी। लखनऊ में युवक की मौत हो गई। युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने रविवार को परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे तो अस्पताल प्रशासन ने इस्तीफा (Resignation) देने वाले डॉक्टर की ही ड्यूटी लगा दी। इससे परिवार के लोगों ने प्रमुख सचिव चिकित्सा के दौरे के समय ही हंगामा शुरू कर दिया।

सीएमओ और नगर मजिस्ट्रेट के समझाने पर सभी शांत हुए। रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर तेपरा गांव निवासी सौरभ सिंह (25) पुत्र भीम सिंह कुट्टी बाजार में मोबाइल की दुकान का संचालन करता था। शुक्रवार रात को वह दुकान बंद कर वापस घर आ रहा था। तभी कार ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया था। शनिवार को वेदांता से लोहिया अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई।

Also Read-

बहराइच के जैन मंदिर में मनाया जा रहा आष्टानिका महापर्व, जानिए क्या है खास

इस पर रविवार को परिवार के लोग शव पोस्टमार्टम के लिए ले गए। यहां पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से इस्तीफा देने वाले डॉक्टर को पोस्टमार्टम के लिए लगा दिया गया। इससे परिवार के लोग नाराज हो गए। सभी ने हंगामा शुरू कर दिया। उस समय प्रमुख सचिव चिकित्सा आलोक कुमार का दौरा भी चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर सीएमओ डॉ सतीश सिंह और नगर मजिस्ट्रेट ज्योति राय मौके पर पहुंची। दोनों ने परिवार के लोगों को समझाया। साथ ही चिकित्सक की ड्यूटी हटाई। तब सभी शांत हुए।

एक नवंबर को दिया था इस्तीफा

स्वाथ्य विभाग में तैनात डॉक्टर राधा कृष्ण मिश्रा ने एक नवंबर को ही इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद भी पोस्टमार्टम करने के लिए ड्यूटी लगानी बड़ी चूक मानी जा रही है।

Related Articles

Back to top button