हेलमेट न लगाने पर भड़कीं DSP, बीच सड़क युवक को पीटा देखें वायरल वीडियो

बिहार के गोपालगंज में डीएसपी ज्योति कुमारी ने बिना हेलमेट बाइक पर ट्रिपलिंग करते हुए देखकर एक युवक को बीच सड़क ही थप्पड़ लगा दिया।  

स्टार एक्सप्रेस

गोपालगंज. अग्निपथ योजना में चल रहे विरोध के बीच बिहार के गोपालगंज में डीएसपी ज्योति कुमारी ने सड़क पर उतरकर बाइकों पर बिना नियम दौड़ रहे युवाओं की जमकर क्लास लगाई। एक युवक को थप्पड़ मारते हुए ज्योति कुमारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

 

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीएसपी ज्योति कुमारी युवक से बात करते-करते उसके गाले पर एक थप्पड़ जड़ देती हैं। जिसके बाद युवक अपने बैग में से कॉपी-किताब बाहर निकालकर कर दिखाने लग जाता है। वीडियो में दिख रहा युवक बिना हेलमेट पहने तीन लोगों के साथ बाइक पर सवार था। जिन्हें देखते ही रोक लिया गया।

चालान के पैसे नहीं तो बाइक के टायरों की हवा निकाली

सोमवार को छात्र संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया था। ऐसे में सभी जिलों में अधिकारी अपने क्षेत्रों में फील्ड पर एक्टिव हैं और लोगों पर नजर रख रहे हैं। सोमवार को डीएसपी ज्योति कुमारी भी भ्रमण पर थीं, जहां उन्होंने जमकर चालान भी कटवाए। जिन लोगों के पास चालान भरने पैसे नहीं थे, उनकी बाइक के टायरों की हवा निकाल ली गई और बाइक को थाने भेज दिया गया। नीचे देखिए वीडियो।

Related Articles

Back to top button