नामांकन से पहले CM योगी से मिलने पहुंचे राजेश्‍वर

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। इनमें एक रंग, खाकी उतारकर खादी पहनने वाले नेताओं का है। चुनाव से ठीक पहले यूपी के दो ऐसे आईपीएस अधिकारी रहे जिन्‍होंने नौकरी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। इनमें से एक कानपुर के पुलिस कमिश्‍नर रहे असीम अरूण तो दूसरे ईडी के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर रहे राजेश्‍वर सिंह हैं। दोनों को नौकरी के दौरान सुपर कॉप कहा जाता था।

rajeshwar singh

बीजेपी ने इनमें से एक सुपर कॉप राजेश्‍वर सिंह को लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से मैदान में उतारा है। उन्‍हें योगी सरकार की महिला कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्‍वाति सिंह का टिकट काटकर यह मौका दिया गया है। राजेश्‍वर सिंह आज नामांकन कर रहे हैं। इसके पहले वह सुबह-सुबह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

उन्‍होंने कल राज्‍यममंत्री स्‍वाति सिंह के आवास पर जाकर उनसे भी मुलाकात की थी। सीएम योगी से मुलाकात की तस्‍वीर ट्वीट करते हुए राजेश्‍वर सिंह ने लिखा-‘श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ, माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश से आशीर्वाद प्राप्त किया। उनकी ऊर्जा अप्रतिम है। उनके मार्गदर्शन से आज नयी यात्रा का आरम्भ है।’ सीएम से मुलाकात के बाद वह लखनफ के हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे और विधिवत पूजा-अर्चना करके नामांकन दाखिल करने के लिए आशीर्वाद लिया।

 

बताया जा रहा है कि नामांकन से पहले राजेश्‍वर सिंह पार्टी मुख्‍यालय भी जाएंगे। वहां पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं से उनकी मुलाकात होगी। बुधवार शाम राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह के आवास पर उनसे मुलाकात के दौरान राजेश्‍वर सिंह ने कहा कि वे मिलकर सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र का विकास कराएंगे। स्‍वाति सिंह ने उन्‍हें बधाई दी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button