CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बातें जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

सीएम ने कहा, 2012 में सपा की सरकार बनते ही इसके मुखिया अखिलेश यादव ने सबसे पहले आतंकवादियों पर से मुकदमा वापस लिया था। समय सपा का मतलब समाज में भय व्याप्त करना रह गया है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा के तरदहा में मंत्री मोती सिंह के समर्थन में जनसभा किया। सीएम ने अपनी उपलब्धियों का जमकर बखान तो वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा मंच से संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सरकार का मतलब समस्या को गिनाना नहीं समस्याओं का समाधान करना है। हमारी सरकार ने पिछले 5 सालों में गरीबों, दबे कुचले, युवाओं और महिलाओं की समस्याओं का समाधान करके उन्हें स्वावलंबी बनाया है।

इन कामों का किया जिक्र

सीएम ने कहा कि, सपा सरकार ने 2012 से 2017 के बीच पूरे प्रदेश में 18 हजार आवास स्वीकृत कराये थे जबकि बीजेपी सरकार ने पिछले 5 सालों में 43 लाख 50 हजार आवास स्वीकृत किए हैं। आने वाले 2 सालों में प्रदेश का कोई भी गरीब बिना आवास के नहीं रहेगा हर जिले में मेडिकल कॉलेज स्थापित करने की तरफ बढ़ रहे हैं। प्रतापगढ़ जिले में भी मेडिकल कॉलेज स्थापित हो चुका है। अब जिले के युवाओं को मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

सपा पर क्या कहा

सीएम ने कहा कि, प्रदेश सरकार ने इस मेडिकल कॉलेज का नाम डॉक्टर सोनेलाल पटेल के नाम पर किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए सपा और आतंकवाद को जोड़ा उन्होंने कहा कि, 2012 में सपा की सरकार बनते ही इसके मुखिया अखिलेश यादव ने सबसे पहले आतंकवादियों पर से मुकदमा वापस लिया था। आज के समय सपा का मतलब समाज में भय व्याप्त करना रह गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button