बच्चों को स्वाभिमान के साथ मिले अच्छी शिक्षा, राम लक्ष्मण जानकी संस्था दृढ़ संकल्पित: पुरुषोत्तम

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 


महराजगंज, रायबरेली: विकास क्षेत्र के चंदापुर स्थित प्राथमिक विद्यालय पुरानी बाजार को राम लक्ष्मण जानकी जी विराजमान संस्था रायबरेली के द्वारा डेस्क व बेंच भेंट की गई। ग्रामीणों व विद्यालय परिवार ने संस्था के अध्यक्ष पुरुषोत्तम गुप्ता के इस सराहनीय कार्य पर बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया।

राम लक्ष्मण जानकी जी विराजमान बासन टोला रायबरेली संगठन के अध्यक्ष पुरुषोत्तम गुप्ता ने कहा कि हमारे नौनिहाल देश का भविष्य हैं और बच्चों को स्वाभिमान के साथ अच्छी शिक्षा प्राप्त हो इसके लिए हमारी संस्था दृढ़ संकल्पित है और आगे भी सामाजिक कार्यों में हर संभव सहयोग करती रहेगी। खंड शिक्षा अधिकारी राम मिलन यादव ने प्रभारी प्रधानाध्यापक आलोक सिंह के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी को प्रेरणा लेते हुए शिक्षण कार्य में सहयोग करना चाहिए

जिससे राष्ट्र का विकास हो सके। चंदापुर रियासत के राजा उपेंद्र सिंह ने कहा कि यह सामुदायिक सहभागिता का एक उत्कृष्ट उदाहरण है। विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक आलोक सिंह संस्था का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि डेस्क बेंच मिलने से बच्चों का मन प्रफुल्लित है और बच्चे मन लगाकर पढ़ाई कर सकेंगे। एआरपी मनीष कुमार सिंह, शिक्षक अंकित कुमार, रिजवान अहमद,प्रभात कुमार सिंह,आशीष प्रताप सिंह, राधा रानी,ज्योति वर्मा,दीप्ती सिंह, कुलदीप वर्मा व अशोक कुमार समेत अन्य ग्रामीणों ने भी संस्था को बधाई दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button