चोरी के शक में बॉस ने कर्मचारी को खंभे से बांधकर मरवायाम, सोशल मीडिया पर Video वायरल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बॉस के आदेश पर चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर जिले से एक दिल दहला वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक को उसके बॉस ने चोरी के शक में खंभे से बांधकर दूसरे लोगों से मरवाया। युवक को इतना मारा गया की उसकी जान ही चली गई। युवक की मौत के बाद उसका शव सरकारी अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया। जानकारी के मुताबिक युवक का नाम शिवम चौधरी बताया जा रहा है। शिवम एक परिवहन व्यवसायी के यहां काम करता था। इस पूरे मामले में युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को नामजद किया है।

युवक को खंभे से बांधकर इतना मारा कि उसकी मौत हो गई

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक को एक खंभे से बांध दिया गया है और वह दर्द के मारे छटपटा रहा है। वहीं एक व्यक्ति शिवम पर लगातार रॉड से वार कर रहा है। वह उसे इतनी बेरहमी से मारता है कि अंत में शिवम की मौत हो जाती है। बता दें कि शिवम पर उसके मालिक ने चोरी का आरोप लगाया था और इसी शक में उसे खंभे से बांध कर दूसरे लोगों से पिटवाया था। मामले में पुलिस का कहना है कि शिवम के शव को मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पास फेंक दिया गया था और उसके परिजनों को बताया गयाथा कि शिवम की मौत करंट लगने की वजह से हुई है। जब एक पुलिस अधिकारी ने शिवम की बॉडी देखी तो उसके बॉडी पर चोट के गहरे निशान मिले। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की।

चोरी के शक में कई कर्मचारियों के साथ की गई मारपीट

पुलिस जांच में सामने आया कि शिवम सात साल से ट्रांसपोर्ट कारोबारी बंकिम सूरी के यहां काम कर रहा था। हाल में ही कारोबारी कन्हैया होजरी का एक पैकेट गायब हो गया, जिसके बाद चोरी के संदेह में ट्रांसपोर्टर के कई कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस ने बताया कि कन्हैया होजरी का मालिक नीरज गुप्ता हत्याकांड में भी शामिल था। पुलिस ने कन्हैया होजरी के घर से एक कार जब्त की है। पुलिस का मानना है कि इस कार को वारदात में इस्तेमाल किया गया होगा। पुलिस ने बताया कि शिवम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button