बीजेपी ने AAP के खिलाफ जारी किया अब ये पोस्टर वॉर, लिखा- चोर मचाए शोर

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

 दिल्ली : राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) में सियासी घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन किसी न किसी मामले को लेकर दोनों पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ तलवार निकाले दिखाई देने लगी हैं। अब एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने फिल्मी अंदाज में आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर (Poster) जारी किया है, पोस्टर में सिसोदिया को दारू पकड़े हुए दिखाया है। जो कि इस वक्त शराब घोटाले को लेकर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

इसके अलावा पोस्टर में मनी लॉन्‍ड्रिंग केस में बंद सत्येंद्र जैन को भी दिखाया गया है। वहीं पोस्टर के सेंटर में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को दिखाया गया है। इसके पोस्टर के जरिए इस भाजपा ने आप के करप्ट का मुखिया केजरीवाल को बताने की कोशिश की है। जिसमें उन्होंने सीएम केजरीवाल सहित पूर्व कैबिनेट मंत्रियों को भ्रष्ट करार दिया है। साथ ही इस पोस्टर में आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे कट्टर इमानदार के दावों पर तंज कसते हुए बीजेपी ने आप नेताओं को कट्टर करप्ट करार दिया है।

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर जारी करते हुए केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी नेताओं ने अपने पोस्टर में सीएम केजरीवाल सहित पूर्व कैबिनेट मंत्री मनीष सिसोदिया, डॉक्टर सत्येंद्र जैन और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर तंज कसते हुए उन्हें कट्टर भ्रष्टाचारी बताया गया है। दिल्ली एमसीडी चुनावी दौर से ही दोनों पार्टियों में एक दूसरे पर पोस्टर वार जारी है। वर्तमान दिनों में आम आदमी पार्टी ने भी प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री को लेकर 11 भाषाओं में पोस्टर जारी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button