Big BOSS: हॉस्टल बना रोमांस का अड्डा, अब्दु निमृत करेंगें प्यार का इजहार, और क्या है खास

बिग बॉस के गुरुवार के एपिसोड में लड़के और लड़कियां कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांटिक एंगल दिखेगा। हालांकि इसके लिए उन्हें साजिद खान को मनाना पड़ेगा।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. बिग बॉस 16 में अब तक काफी हंगामा देख लिया है। रोज कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। कभी कोई कैप्टेंसी के लिए लड़ता है तो कभी राशन या काम आने को लेकर। लेकिन अब आज के यानी कि गुरुवार के एपिसोड में मस्ती का माहौल दिखने वाला है। दरअसल, आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर को लड़कों और लड़कियों के होस्टल में डिवाइड कर दिया जाएगा।

इस बीच दोनों साइड के कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से बात करने के लिए सेक्योरिटी गार्ड जो साजिद खान बने हैं, उनसे रिक्वेस्ट करते हैं मिलने के लिए क्योंकि वह दोनों होटल के बीच में रहेंगे और दोनों को साथ नहीं होने देंगे। आज के शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें कहते हैं कि बिग बॉस का होस्टल बनेगा शरारती रोमांस का अड्डा।

Also Read – पोप फ्रांसिस का बड़ा खुलासा, कहा- नन और पादरी भी देखते हैं पोर्न…

इसके बाद अब्दु रोजिक, निमृत कौर आहलूवालिया के साथ करेंगे प्यार का इजहार। वह फोन बूथ पर निमृत को कॉल करके उनके साथ खूब रोमांटिक बातें शेयर करेंगे। वहीं शिव ठाकरे, गोरी नागोरी के साथ क्लोज दिखेंगे। वहीं अंकित, साजिद से कहेंगे कि उन्हें प्यार का इजहार करना है और वह प्रियंका से बात करेंगे। वहीं शालीन, टीना के साथ अपने दिल की बात कहने के लिए साजिद से बात करते हैं। प्रोमो शेयर करते हुए लिखा गया है, बिग बॉस होस्टल तैयार है बनने के लिए प्यार का अड्डा। क्या आप एक्साइटेड हैं इस टास्क को देखने के लिए।

निमृत ने बदली टीम

वहीं शो का दूसरा प्रोमो भी सामने आया है जिसमें शालीन भनोट, गौतम विग और सौंदर्या शर्मा से बात करते हैं निमृत को लेकर क्योंकि निमृत, शिव और अब्दु के साथ खूब टाइम स्पेंड करती हैं। तो कभी उनके साथ बैठकर बातें करती हैं। शालीन कहते हैं कि वह तो दूसरी टीम के साथ बैठी हैं। गौतम कहते हैं कि उनका हो गया कनेक्ट। मैंने जब उससे पूछा तो कहती है कि वे उन्हें सपोर्ट करते हैं। फिर सौंदर्या कहती हैं कि 24 दिन की लॉयलटी के बारे में नहीं सोचा और 2 दिन की दोस्ती दिख गई।

वहीं निमृत ये कहते हुए दिखती हैं कि मैंने अगर दोस्त बनाए हैं तो मैंने कोई गलती नहीं की है। मैं यहां अकेले आई थी और आगे अकेले ही आगे जाऊंगी। बता दें कि बीते एपिसोड में ही निमृत और गौतम के बीच लड़ाई हो जाती है जब निमृत, शिव को सपोर्ट करती हैं। निमृत फिर गौतम को कहती हैं कि मैं यहां अकेले होती हूं। तुम जो सब मेरे दोस्त थे, अपने-अपने में बिजी होते हो और मैं अकेली रहती हूं तो वो लोग मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे बात की। मुझे उन्होंने सपोर्ट किया तो इसलिए आज मैं उन्हें सपोर्ट कर रही हूं।

Also Read- बेहद सस्ता हुआ iPhone 13, लाभ उठाने के लिये पढ़े पूरी खबर

अब देखते हैं कि आगे क्या निमृत अब हमेशा के लिए शिव और उनके दोस्तों के साथ रहेंगी या वह फिर वापस गौतम, सौंदर्या और शालीन के पास वापस आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button