बीईओ आलोक कुमार का तबादला, अटेवा ने दी भावभीनी विदाई

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

सोनभद्र. जनपद के दुद्धि ब्लॉक में तैनात खण्ड शिक्षाधिकारी (BEO) आलोक कुमार का तबादला गाजीपुर जिले हो गया है। इसी क्रम में बुधवार को अटेवा की टीम ने उनके घर पर मुलाकात की और भावभीनी विदाई दी।

अटेवा के ब्लॉक अध्यक्ष मनोज यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि कर्तव्य परायण, मृदुभाषी एवं व्यवहार कुशल खंड शिक्षा अधिकारी आलोक कुमार के विदाई के अवसर पर समस्त शिक्षकों का मन बहुत दुःखी था। उन्होंने बताया कि मिशन कायाकल्प को सफल बनाकर कोरोनकाल में ऑनलाइन टीचिंग लर्निंग से आदिवासी बच्चों को जागरूक करने वाले खण्ड शिक्षाधिकारी आलोक कुमार को अटेवा दुद्धि की टीम ने बुधवार को उनके निवास स्थान पर भावभीनी विदाई दी।

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ मे पुरानी पेंशन बहाल होना अटेवा के संघर्ष का नतीजा – विजय बन्धु 

मनोज यादव ने कहा कि आलोक सर सोनभद्र के दुद्धि ब्लॉक में अनुसूचित जातियों और जनजातियों के बच्चों को मुख्यधारा में जोड़ने एवं कोरोना काल के दौरान ऑनलाइन शिक्षा के माध्यम से बच्चों के अंदर शिक्षा की लौ जलाते रहने के लिए शिक्षकों को हमेशा ही प्रेरित करते रहे हैं। सभी शिक्षक खंड शिक्षा अधिकारी से आत्मीय लगाव रखते हैं।

इस अवसर पर अटेवा के ब्लॉक संरक्षक मनोज जायसवाल(ARP), ब्लॉक उपाध्यक्ष राजेश कुमार, कोषाध्यक्ष अजीत कुमार, संगठन मंत्री मंजरी अग्रवाल, विनोद प्रसाद, विजेंद्र यादव, परवेज़ अहमद समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Also Read : विजय बंधु ने भरी हुंकार, पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा घोषणा पत्र में शामिल करने की कही बात  ||  विजय बंधु ने कहा – देश के 70 लाख कर्मचारी और उनका परिवार जिस तरफ घूमेगा, चुनाव की दिशा बदल देगा.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button