Android 12 में यूजर कण्ट्रोल कर सकता हैं ADDS, देखने को मिलेंगे ये सभी फीचर्स

आप को यह लेख Android 12 beta preview version पर स्वागत हे , यदि आप Android 12 से जुडी जानकारी पाना चाहते हे तो आप के मन में भी ये सवाल आया होगा की, Android 12 release date क्या है, andorid 12 mobile कोनसी है? , Android 12 Release Date In Indiaऔर सभी Android 12 Update List तो आप सही लेख पर आए है. मे यह लेख पर आपको Android 12 Features in Hindi से जुडी सभी बिशेष बातें बोहत सरल भासा hindime बताऊंगा जिससे की आप को Android 12 Device Update List की जानकारी अछे से समझ मै आये.

Android 12 में गूगल प्ले स्टोर पर जो यूजर एडवर्टाइजिंग आईडी के विकल्प का चयन नहीं करेंगे. ऐसे यूजर्स को ऐप्स पर किसी भी तरह के व्यक्तिगत विज्ञापन नहीं मिलेंगे.

ये उनकी पसंद पर आधारित होगा. हालांकि यूजर के पास किसी भी तरह के विज्ञापन नहीं आएंगे ऐसा जरूरी नहीं है लेकिन इस ऑप्शन के माध्यम से वो इनकी संख्या को काम कर सकते हैं.

गूगल ने कहा है कि वो Android 12 पर इस फीचर को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट करेगी. पहले ये उन डिवाइस में आएगा जो Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके बाद अगले साल तक इसे अन्य डिवाइस के लिए भी रोल आउट कर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button