Amazon Sale : OnePlus और Noise के ईयरबड्स पर चल रहा धमाकेदार डिस्कांउट, ऑफर का उठाएं लाभ

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में ईयरबड्स पर भारी छूट मिल रही है। सामान्य छूट के अलावा, अमेजन कुछ बैंक खाताधारकों के लिए बैंक छूट भी प्रदान करने वाली है। यदि आप एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आने वाले अच्छे TWS ईयरबड खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका है।

इस सेल में आप वनप्लस और नॉइज़ के बड्स बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि सेल में आपको कितने सस्ते में कौनसा ईयरबड्स मिल सकता है। यह वायरलेस नेकबैंड पिछले साल की शुरुआत में OnePlus Bullets Wireless 2 के सस्ते विकल्प के रूप में लॉन्च किया गया था। वनप्लस ने इसे 1999 रुपये में उपलब्ध कराया था और तब से यह उसी कीमत पर बिक रहा है।

 

इस सेल में आप इसे सिर्फ 1799 रुपये में पा सकते हैं। OnePlus Bullets Wireless Z अपने सबसे कम दाम में बिक रहा है। हालांकि यह एक छोटी सी कीमत में कटौती की तरह लग सकता है लेकिन यह बहुत बड़ी बात है। वहीं अमेरिकन एक्सप्रेस, सिटी बैंक और आरबीएल बैंक के उपयोगकर्ता बैंक छूट के लिए पात्र हैं। नियम और शर्तों के अनुसार, उपभोक्ता को 1750 रुपये तक का 10 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। बैंक ऑफर्स 12 अक्टूबर यानी आज तक वैध हैं।

 

ऐसी ही एक बड़ी डील Noise Shots Neo 2 पर दी जा रही है। इन किफायती TWS इयरफ़ोन को 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन अमेजन पर चल रही सेल में यह केवल 1,499 रुपये में खरीदें जा सकते हैं। Noise Shots Neo 2 पर पहली बार 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। Noise Shots Neo 2 में इन-ईयर डिज़ाइन है और इसे कई रंग विकल्पों में पेश किया गया है। जहां ब्लैक कलर वेरिएंट 1499 रुपये में बिक रहा है, वहीं एम्बर ऑरेंज और कोबाल्ट ब्लू रंग 1799 रुपये में उपलब्ध है। नॉइज़ शॉट्स नियो 2 और OnePlus Bullets Wireless Z को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेट किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button