Airtel लेकर आया धमाकेदार प्लान, जानिये कितने रूपय में मिलेगा 15GB डेटा और OTT सब्सक्रिप्शन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। एयरटेल का यह नया प्लान एक डेटा पैक है और इसकी कीमत 119 रुपये है। प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए लॉन्च किए गए इस पैक का नाम Xstream Mobile Pack है। इस डेटा पैक में कंपनी इंटरनेट यूजर करने के लिए 15GB डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान यूजर के रनिंग प्लान की वैलिडिटी तक या 15जीबी डेटा के खत्म होने तक चलता है।

 

 

इस पैक की खासियत है कि इसमें यूजर्स को 30 दिन के लिए एयरटेल एक्सट्रीम ऐप पर तीन में से एक ओटीटी चैनल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। यूजर एयरटेल के इस डेटा-पैक को Airtel Thanks ऐप पर जाकर सब्सक्राइब कर सकते हैं। डेटा पैक से नंबर रिचार्ज होते ही यूजर्स के अकाउंट में तुरंत 15जीबी डेटा क्रेडिट कर दिया जाएगा।

 

 

 

 

डेटा क्रेडिट होने के बाद यूजर्स को 30 दिन का समय मिलेगा, जिसमें वे इरॉज नाउ (हिंदी), मनोरमा मैक्स (मलयालम) या Hoichoi (बंगाली) में से किसी एक ओटीटी चैनल को सिलेक्ट कर सकते हैं। पसंदीदा ओटीटी चैनल को ऐंड्रॉयड और iOS डिवाइसेज पर एयरटेल एक्सट्रीम ऐप में जाकर सब्सक्राइब कराना होगा।

 

 

 

 

अगर आप अलग से एयरटेल एक्सट्रीम ऐप में इन ओटीटी चैनल को सब्सक्राइब करेंगे तो आपको इरॉज नाउ के लिए 39 रुपये, मनोरमा मैक्स के लिए 99 रुपये और Hoichoi के लिए 199 रुपये देने होंगे। ऐसे में 119 रुपये पैक में इनमें से एक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलना फायदे का सौदा है। खास बात है कि प्लान की वैलिडिटी और ओटीटी ऐप के सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी एक दूसरे से अलग है। ओटीटी ऐप की मंथली वैलिडिटी सब्सक्रिप्शन डेट से गिनी जाएगी।

 

 

 

 

अगर आप 119 रुपये के कई रिचार्ज कराते हैं, तो आपको मल्टिपल ओटीटी ऐप सिलेक्ट करने का ऑप्शन मिल जाएगा। इसके अलावा आप चाहें तो सिलेक्ट किए गए किसी एक ओटीटी ऐप के सब्सक्रिप्शन को 30 दिन से 180 दिन तक के लिए बढ़ा सकते हैं। ध्यान दे कि 119 रुपये वाले पैक में मिलने वाले ओटीटी बेनिफिट का फायदा एयरटेल एक्सट्रीम ऐप के अंदर ही उठाया जा सकता है और यह ओटीटी सर्विस प्रोवाइडर के स्टैंडअलोन ऐप पर लागू नहीं होता।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button