ऐम्स बिलासपुर में फैकल्टी के 89 पदों पर निकली भर्ती, देखिए डिटेल्स

ऐम्स बिलासपुर में 89 फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ऐम्स बिलासपुर में 89 फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 30 नवंबर को शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं आवेदन की हार्ड कॉपी अभ्यर्थी 7 दिसंबर 2022 तक जमा करा सकते हैं। अभ्यर्थी ऐम्स बिलासपुर की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsbilaspur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों का ब्योरा : ऐम्स बिलासपुर के इस भर्ती अभियान में प्रोफेसर, एडमिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 89 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

आवेदन शुल्क – ऐम्स बिलासपुर की इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में से एससी, एसटी अभ्यर्थियों के लिए 1000 रुपए और अन्य अभ्यर्थियों के लिए 2000 रुपए है।

ऐम्स बिलासपुर भर्ती में ऐसे करें आवेदन:

ऐम्स बिलासपुर की आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsbilaspur.edu.in पर जाएं।
वेबसाइट पर दिए गए लिंक “Advertisement for recruitment to posts of faculty (Group-A) on direct Recruitment / Deputation / Contractual basis in various departments of AIIMS BILASPUR” पर क्लिक करें।
अब भर्ती नोटिफिकेशन आपकी स्क्रीन पर होगा।
आवेदन गूगल फॉर्म में भरें और सब्मिट करें।

ऑनलाइन आवेदन के साथ अभ्यर्थियों को दस्तावेजों जैसे, जाति प्रमाणि पत्र, जन्म प्रमाणपत्र, विशेष आरक्षण का लाभ लेने के लिए प्रमाण पत्र आदि की स्वप्रमाणित प्रतियां और आवेदन शुल्क की रशीद का प्रिंटआउट लेकर हार्डकॉपी भेजनी होगी।

आवेदन भेजने का पता :

प्रशासनिक अधिकारी (Recruitment Cell),
प्रशासनिक ब्लॉक, थर्ड फ्लोर,
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज
कोठीपुरा, बिलासपुर
हिमाचल प्रदेश – 174037

Related Articles

Back to top button