गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट

जीएनएसयू के कुलाधिपति ने बताया कि विश्वविद्यालय के लगभग 800 छात्रों को उपाधि प्रदान करने के लिए आयोजित प्रथम दीक्षांत समारोह में आगामी 23 अप्रैल 2022 को गृह मंत्री और राज्यपाल फागू चौहान का आगमन होगा।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बिहार के रोहतास जिले में गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट है। जिले के जमुहार गांव स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय परिसर में आगामी 23 अप्रैल को होने वाले प्रथम दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि भारत सरकार के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह और विशिष्ट अतिथि बिहार सरकार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान शामिल होने वाले हैं। ऐसे में कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है।

सभी महत्वपूर्ण स्थानों का लिया जायजा

इस कार्यक्रम को लेकर सोमवार को रोहतास के जिला पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने दल-बल के साथ विश्वविद्यालय परिसर में कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। जिला पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने इस दौरान हेलीपैड निर्माण स्थल, दीक्षांत समारोह कार्यक्रम स्थल और उन सभी स्थानों का जायजा लिया, जहां अतिथिगण जाने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि आगामी 23 अप्रैल को गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा उत्तीर्ण छात्रों को पदक और डिग्री वितरण के लिए दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया है, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि अमित शाह और विशिष्ट अतिथि के रूप में महामहिम राज्यपाल फागू चौहान आने वाले हैं। इस संबंध में जिला पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुरक्षा के लिए कड़े प्रबंध किए जा रहे हैं। कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है।

800 छात्रों को प्रदान की जाएगी उपाधि

कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए जीएनएसयू के कुलाधिपति सह राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय के लगभग 800 छात्रों को उपाधि प्रदान करने के लिए आयोजित प्रथम दीक्षांत समारोह में आगामी 23 अप्रैल 2022 को गृह मंत्री और राज्यपाल फागू चौहान का आगमन होगा। उन्होंने बताया कि दोपहर 2.00 बजे से लेकर 4.30 बजे तक कार्यक्रम आयोजित है। इस दौरान अतिथिगण नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल समेत सभी संकायों के उत्तीर्ण छात्रों को डिग्रियां प्रदान करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button