बागपत में दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत 9 लोग हुए घायल…

ईंटो से भरे ट्रेक्टर ट्रोले व बोलेरो गाड़ी की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत ही गई, जिससे ट्रेक्टर पर सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि सड़क हादसे में ट्रेक्टर व ब्लोरो चालक सहित 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के बडौत – मेरठ मार्ग पर हिंडन नदी के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां ईंटो से भरे ट्रेक्टर ट्रोले व बोलेरो गाड़ी की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत ही गई, जिससे ट्रेक्टर पर सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि सड़क हादसे में ट्रेक्टर व ब्लोरो चालक सहित 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हे मेरठ के लिए रेफर किया गया हैं, तीन की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई हैं।

मेरठ जनपद के हर्रा गांव में शादी समारोह में भाग लेकर कई लोग अपने दभेड़ी गांव से बोलेरो में लौट रहे थे। बड़ौत-मेरठ मार्ग पर बरनावा हिंडन नदी के पास सामने से आ रही ईंटो से भरी ट्रैक्टर ट्राली से बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे खाई में जा गिरी। जिसे ट्रैक्टर ट्राली में जो श्रमिक बैठे थे, वे ट्राली के नीचे दब गए। दोनों की भिड़ंत से बोलेरो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क हादसे के बाद ग्रामीण व पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुँच गई।

Also read-

रंजिश में चालक को किया लहूलुहान, केस दर्ज

ग्रामीणों व पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से गंभीर घायल हुए 35 वर्षीय दिलशाद उर्फ दिल्ला पुत्र सलीम निवासी कस्बा खिवाई की बागपत जिला अस्पताल में ले जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गई। जबकि फारूक पुत्र जाबिर, सोनू पुत्र वकील, ट्रैक्टर चालक शोएब पुत्र फारुख व ओसामा पुत्र नब्बू निवासी खिवाई घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए बिनौली सीएचसी पर भर्ती कराया है। बोलेरो में सवार छह सात लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए मेरठ रेफर किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button