मुंबई के वर्सोवा में एक 30 वर्षीय मॉडल ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मुंबई में एक 30 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ग्लैमर की दुनिया से एक चौंकाने वाली खबर आई है। मुंबई के वर्सोवा में एक 30 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतिका की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है। उनका शव बुधवार की शाम को मिला। पुलिस को शक है कि वह डिप्रेशन में थीं। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में बताया कि वह खुश नहीं थीं और शांति चाहती थीं।

वेटर ने आवाज लगाई तो नहीं खुला दरवाजा

शुक्रवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना का पता तब चला जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि स्टाफ के कमरे का दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं आया। शहर के लोखंडवाला इलाके के यमुनानगर सोसाइटी में रहने वाली मॉडल ने बुधवार दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया और खुद को अंदर से बंद कर लिया। मॉडल ने रात को खाने का ऑर्डर भी दिया था। सुबह जब वेटर ने आवाज लगाई तो अंदर से दरवाजा नहीं खुला। तब वेटर ने होटल मैनेजर को इसकी जानकारी दी। मैनेजर ने पुलिस को फोन कर बुलाया और कमरे की मास्टर चाबी दी।

सुसाइड नोट में लिखा खुश नहीं हूं

पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि महिला का शव कमरे के पंखे से लटक रहा है। मौके से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था- ‘आई एम सॉरी। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मुझे बस शांति चाहिए।‘ इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button