यूपी में ट्रिपल मर्डर: देवर-भाभी और नौकरानी की हत्या के बाद खुला ये बड़ा राज…

यूपी के संभल में बीते 18 जनवरी को हुए ट्रिपल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर काफी कर्ज था, उसी को चुकाने के लिए आरोपी ने पूरी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related image

पूरा मामला चंदौसी कोतवाली इलाके के तेगबहादुर कॉलोनी का है, जहां रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर के घर में इस घटना को अंजाम दिया गया था। घर में 65 वर्षीय महिला संतोष, देवर केशर व नौकरानी की गला रेत कर निर्मम हत्या की गई थी। सूचना के बाद घटना का निरीक्षण खुद एडीजी और डीआईजी ने किया था। करीब 12 दिन बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए चौंकाने वाली बातें बताई।

बुजुर्ग ने किया था 16 लाख रुपए का जिक्र

आरोपी ने बताया, मुझ पर लगभग ढाई लाख रुपए का कर्ज था, जिससे वो कर्जदारों से परेशान रहता था। एक दिन बुजुर्ग ने किसी मकान के 16 लाख रुपए के बारे में बताया, कहा कि गर्ल्स हॉस्टल बनाएंगे और वहां काम दिला देंगे। मुझे पता लग गया कि घर में 16 लाख रुपए हैं। इन पैसों की लालच में खौफनाक प्लान बनााया और रात को संभल के चंदौसी पहुंचा। शराब पीकर घर में दाखिल हुआ।

एक के बाद एक तीन हत्याएं

यहां बुजुर्ग से बातचीत के दौरान उसे घर में हथौड़ी दिखी, जिससे पीट-पीटकर उसने बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया। भागने की कोशिश कर रहा था तभी गमले की आवाज सुनकर मृतक की भाभी बाहर आ गयी। आरोपी ने उसकी भाभी को भी बड़ी बेरहमी से मार डाला। ये सब देखकर नौकरानी की चीख निकल गई। आरोपी ने उसकी भी गला रेतकर हत्या कर दी।

2100 रुपए लेकर गया दिल्ली

तीनों की हत्या करने के बाद हत्यारे ने घर में तलाशी ली, लेकिन उसे महज 2100 रुपए ही मिले। इसे लेकर वह ट्रेन से दिल्ली चला गया। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि इस मामले में आरोपी का नाम शानू है, जो गांव लक्ष्मगंज वारिस नगर का रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button