अवैध खनन मामले में फंसी यूपी की आईएएस अफसर बी. चंद्रकला, इस पोस्ट को बताया फर्जी

अवैध खनन मामले में फंसी यूपी की आईएएस अफसर बी. चंद्रकला इन दिनों अपनी कविताओं के लिए भी खूब चर्चा में हैं। हाल में उनके नाम से बने लिंक्डइन (LinkedIn) अकाउंट से एक शायरी पोस्ट की गई है, जिसमें सरकार को ‘हत्यारी’ बताया गया है, लेकिन क्या यह सोशल मीडिया अकाउंट उन्हीं का है, इस गुत्थी को भी सुलझाना जरूरी है। एक बयान में बी. चंद्रकला ने तो इस लिंक्डइन अकाउंट व उसपर शेयर किए जा रहे पोस्ट से दूरी बना लिया है।


आपको बता दें कि बी चंद्रकला के नाम से बने अकाउंट से ‘सुनो, ऐ सरकारें हत्यारी, तुम, जाने की, करो तैयारी’ शीर्षक से नई कविता पोस्ट की गई है, जो काफी वायरल हो रही है, लेकिन इस पर आइएएस अधिकारी ने साफ कहा है कि लिंक्डइन पर उनका कोई अकाउंट नहीं है। उनके नाम पर जो कुछ भी उस अकाउंट पर पोस्ट किया जा रहा है, उससे उनका कोई लेनादेना नहीं है।

यही नहीं आईएएस अधिकारी ने इसकी जानकारी नोएडा पुलिस से भी की है। उनका कहना है मेरे नाम से बने अकाउंट के बारे में मैनें नोएडा पुलिस से शिकायत भी की है। हालांकि पुलिस इस संबंध में कोई भी जानकारी होने से साफ इंकार कर रही है।

बी. चंद्रकला एक लोकप्रियता आईएएस अफसर हैं। ऐसे में उनके फैन्स में भी कोई कमी नहीं हैं। बाकी बड़ी हस्तियों की तरह किसी फैन द्वारा उनके नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाना आम बात है। देखते ही देखते यहीं फैंस परिस्थितियों के हिसाब से ऐसे अकाउंट्स में पोस्ट करते रहते हैं।

वहीं बी. चंद्रकला के लिंक्डइन अकाउंट पर किए गए पोस्ट को इसलिए भी लोग मान रहे हैं क्योंकि इसमें सर्वाधिक 32,372 फॉलोअर्स भी हैं, लेकिन ध्यान देने वाली बात यह भी है कि बी.चंद्रकला के फेसबुक व ट्विटरअकाउंट की तरह यह लिंक्डइन अकाउंट वैरिफाईड नहीं है।

Related Articles

Back to top button