Hardoi News: पुलिस ने 10 -10 हजार के तीन इनामिया आरोपी किए गिरफ्तार

गैंगस्टर एक्ट में थे वांछित गिरोह बनाकर लूट की वारदात को देते थे अंजाम

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

हरदोई। शहर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह तीनों आरोपी गिरोह बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इन पर हरदोई पुलिस ने 10हजार रूपये का इनाम घोषित किया था। जिनको पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।शहर कोतवाली पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने 10 -10 हजार के इनामिया तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह आरोपी गिरोह बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस जिनको गिरफ्तार करने के लिए काफी दिनों से खोजबीन में थी। यह आरोपी एआरटीओ चौराहा पर चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिनको पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। जिन पर कोतवाली शहर में दो और शाहाबाद में एक मुकदमा दर्ज है। जिन्होंने पूछताक्ष में अपना नाम इकलाख हुसैन, रतिभान गुप्ता, अरविंद कुमार बताया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन पर एसपी हरदोई ने 10 -10 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था। यह तीनों आरोपी गिरोह बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। अब इनको विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button