कोरियन दर्शक कपिल शर्मा कि फिल्म देख रो पड़े जाने क्यो

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

मुम्बई: कपिल शर्मा कि ‘ज्विगाटो’ को भारत से पहले कोरिया के बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। ऐसे में कपिल शर्मा बताते हैं कि कोरियन दर्शक उनकी फिल्म देख रो पड़े थे। वो कहते हैं कि कोरियन दर्शन जानते भी नहीं कि मैं एक कॉमेडियन हूं। भारत में ‘ज्विगाटो’ 17 मार्च को रिलीज होगी।

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने भारत में अपनी रिलीज से पहले ही दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। सालों से अपनी कॉमेडी से देश और दुनियाभर के लोगों को हंसा रहे कपिल शर्मा ने इस बार दर्शकों की आंखें नम कर दी हैं। इस बारे में खुद कपिल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है।

कोरियन दर्शन कपिल शर्मा की फिल्म देख रोए

फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर 1 मार्च को रिलीज हुआ था। इस दौरान कपिल शर्मा और डायरेक्टर नंदिता दास ने अपनी फिल्म को लेकर बातचीत की इस फिल्म को  कनाडा के टोरोंटो फिल्म फेस्टिवल और कोरिया के बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। ऐसे में कॉमेडियन बताते हैं कि कैसे कोरियन दर्शक उनकी फिल्म देख रो पड़े थे।

कपिल शर्मा बताते है कि साउथ कोरिया के दर्शकों के दिलों में उनकी फिल्म की एक खास जगह बन गई है। उन्होंने बताया, ‘फिल्म को देखने के बाद लोग रो रहे थे और वो जानते भी नहीं हैं कि मुझे अपनी कॉमेडी के लिए जाना जाता है। तो मुझे नहीं लगता कि उनके अंदर कोई निराशा होगी।

ज्विगाटो की कहानी? क्या है

ज्विगाटो’ में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें उनके किरदार का नाम मानस है। फिल्म में मानस की जिंदगी के मुश्किल सफर को दिखाया गया है। कैसे मानस कोरोना काल में अपनी फैक्ट्री के मैनेजर की नौकरी खो देता है और फिर फूड डिलीवरी राइडर बन जाता है। नई नौकरी के साथ उनकी जिंदगी में नई परेशानियां भी आती हैं।

इससे पहले कपिल ने दो फिल्मों में काम किया है। लेकिन दोनों ही कॉमेडी फिल्में थीं ऐसे में ये पहली बार है। जब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक सीरियस रोल निभा रहे हैं। मानस के किरदार को करने के बारे में उन्होंने कहा  मैं अपने शो पर हर दिन दो घंटे कॉमेडी करता हूं। लेकिन मैं पूरे 24 घंटे ऐसा नहीं रहता मेरी पर्सनैलिटी के अलग-अलग चेहरे हैं, जो मैं दिखाना पसंद करूंगा। मुझे नहीं लगता कि फैंस के बीच किसी तरह की निराशा होगी क्योंकि वो भी देखना चाहते हैं। कि मैं क्या अलग कर सकता हूं।

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ 17 मार्च को भारत में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी नजर आएंगी डायरेक्टर नंदिता दास ने ज्विगाटो इस फिल्म को बनाया है।

Related Articles

Back to top button