फिल्म हड्डी में ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेयर किया अपना नया लुक…

नवाज की फिल्म हड्डी साल 2023 में रिलीज होने वाली है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में नवाजुद्दीन ने माथे पर लाल बिंदी के साथ लाल रेशमी साड़ी पहनी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म हड्डी से अपना नया लुक सांझा किया। फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे। उनके नए लुक पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ‘लीजेंड’ और ‘शानदार’ कहकर नवाज़ा है।

नवाज की फिल्म हड्डी साल 2023 में रिलीज होने वाली है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में नवाजुद्दीन ने माथे पर लाल बिंदी के साथ लाल रेशमी साड़ी पहनी है। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट हैवी नेकलेस और ईयरिंग्स से कम्पलीट किया है। उन्होंने बन हेयरस्टाइल रखा है और कैमरे से दूर देखते उन्होंने कैंडिड पोज दिया है।

तस्वीर में वो पीले रंग की पोशाक पहने एक आदमी को मुस्कराते हए देख रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट पर मेरे हमसफर गाने को जोड़ा है। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, नवाजुद्दीन ने हिंदी में कैप्शन दिया, “गिरफ्तार तेरी आंखें में हुए जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जी रहे हैं हम।

Also Read-

‘बेशर्म रंग’ पर विवाद के बाद फिल्म “पठान” की बढ़ी मुश्किलें, जानिये क्या हो सकती है बैन!

उन्होंने हैशटैग ‘लव’, ‘हैप्पीनेस’ और ‘इमोशन’ का इस्तेमाल किया है। अभिनेता शारिब हाशमी और दर्शन कुमार ने पोस्ट पर लाल दिल, आग और ताली बजाने वाले इमोजी डाले हैं। नवाजुद्दीन के नए लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “कोई कितना बहुमुखी हो सकता है?”

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “हे भगवान, आप वास्तव में एक किंवदंती हैं, बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी प्रतिभाओं में से एक हैं। मिस्र की ओर से नमस्कार.” स्टार आई इमोजी और स्माइली फेस के साथ दूसरे फैन ने लिखा, ‘यह शानदार लग रहा है। नो वर्ड्स लेजेंड @ nawazuddin_siddiqui.”

 

Related Articles

Back to top button