एनिवर्सरी पर अनुष्का ने विराट कोहली को बनाया ‘भूत’, लिखी ये बात

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। ये एक ड्रीमी वेडिंग थी, विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें देखने के बाद बहुत सी लड़कियों को शादी करने का मन हो गया था। शादी की पांचवीं सालगिरह के मौके पर अनुष्का शर्मा ने बेहद ही अनोखे तरीके से विराट कोहली को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं।

 

इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ खूब सारी तस्वीरें साझा की हैं। इनमें पहली फोटो तो अनुष्का शर्मा की परी फिल्म की है। इस फोटो को फोटोशॉप किया गया है, जिसमें सामने की तरफ अनुष्का शर्मा हैं और पीछे की तरफ भूत की जगह विराट कोहली खड़े हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

एक अन्य फोटो में विराट कोहली हॉस्पिटल में बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। दरअसल जब डिलीवरी के दौरान अनुष्का शर्मा दर्द में थीं, तो विराट कोहली उनको बेहतर फील कराने के लिए डिलीवरी के अगले दिन उनके साथ बगल वाले बेड पर लेटे हुए थे। ये कुछ बेहद खास पलों की तस्वीरें हैं, जिनको अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
विराट कोहली

Also Read-

विराट कोहली के शतक पर प्यार लुटाती नजर आई अनुष्का शर्मा, इस कदर जाहिर की खुशी

चौथी तस्वीर में कॉफी मग है, जिसपर विराट और अनुष्का की तस्वीर छपी है। वहीं पांचवी तस्वीर में अनुष्का ने वो तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका लुक मनी हाइस्ट वाले लुक से कॉपी बताया गया था। बता दें कि इन तस्वीरों पर विराट ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- ‘मुझे पता है कि तुम्हारे पास मेरी सबसे शानदार तस्वीरें हैं’।

Related Articles

Back to top button