शाहाबाद पुलिस के संरक्षण में फलफूल रहा सट्टा माफियाओं का व्यापार

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. हरदोई शाहाबाद नगर में एक बार फिर सट्टा व्यापार जोर शोर से चलना शुरू हो गया है। सट्टा माफियाओं ने कोतवाली पुलिस के संरक्षण में अपने पांव पसार लिए हैं।हालांकि कोतवाली पुलिस द्वारा संरक्षण की बात से इंकार किया जा रहा है।इस्लामगंज में देशी शराब के पास कास्मेटिक की दुकान ठेके के पड़ोस खोखे पर सरेआम सट्टा लिख रहे हैं एजेंट। काशीराम कालोनी के ब्लॉक 41के नीचे लकड़ी के ठेकी वाला चुनना एक बार हवालात की हवा भी खा चुका है।

जो सुविधा शुल्क लेकर कोतवाली से छोड़ दिया गया था।इस्लामगंज, गिलजई, माता का तालाब महुआटोला सहित तमाम ठिकानों पर सट्टा एजेंटों द्वारा खुलेआम डायरियों में नंबर लिखे जा रहे हैं। सट्टा किंग सरायन्दरवाजा खलील निवासी भुट्टू और फहीम और नूरा के संरक्षण में नए सट्टा माफिया भी इस खेल को अन्य धंधों की आड़ में चला रहे हैं।चौक रंगे पीपल के पास गैस भराई की दुकान की आड़ में सट्टे का बड़ा व्यापार होने की सूचना है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार मंटू गुप्ता फईम का भाजपा सरकार में राइट हैंड बनकर इस काम को खुलेआम अंजाम दे रहा है। अब तीन महीने पूर्व काशीराम कालोनी में भी इसका चेला सट्टे की वसूली और सट्टे के उतारे का काम किया करता था।इस तरह पूरे नगर में खुले आम सट्टा लिखा जाना कोतवाली पुलिस के संरक्षण का सटीक उदाहरण है।नगर के कुछ लोग इस चौक सट्टा माफिया के तार हरदोई के सट्टा मास्टर माइंड मटका मामा से भी जोड़ रहे हैं।इससे पहले तत्कालीन पुलिस अधीक्षक द्वारा सख्त रुख अख्तियार करने पर जिले में सट्टा व्यापार की कमर टूट गई थी।लेकिन दो साल बाद फिर सट्टा कारोबार इन माफियाओं द्वारा संबंधित कोतवाली पुलिस की सांट गांठ से शुरू करके पूरे शबाब पर पहुंचा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button