व्हाइट एथनिक सूट में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कराया फोटोशूट…

बॉलीवुड दिवा ने अपनी एक फोटो में उंगली पर सफेद रंग की अंगूठी भी पहनी हुई नजर आ रहीं हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या बॉलीवुड की बेहद खुबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गुरुवार को अपने हालिया फोटोशूट से कई तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में बॉलीवुड की अप्सरा व्हाइट एथनिक सूट में नजर आ रहीं हैं। अपनी एक तस्वीर में उन्होंने कैमरे के लिए पोज देते हुए अपनी कमर पर हाथ रखा है। एक अन्य तस्वीर में, वो अपना सूट पकड़े नीचे की ओर देखते हुए कैमरे के लिए पोज दिया है।

बॉलीवुड दिवा ने अपनी एक फोटो में उंगली पर सफेद रंग की अंगूठी भी पहनी हुई नजर आ रहीं हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या बॉलीवुड की बेहद खुबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक है। वो आए दिन अपनी बेहद खुबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सांझा करतीं हैं जिसपर उनके प्रशंसक सकारात्मक प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा देते हैं।

शायद ही ऐसा कोई होगा जो बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या की खुबसूरती का कायल ना हो. ऐश्वर्या राय के लेटेस्ट तस्वीरों पर भी उनके प्रशंसकों ने तारीफों के पुल बांधे हैं। वर्तमान में ऐश्वर्या टीम के साथ अपनी आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन: 1 का प्रचार कर रही हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

साल 1997 में तमिल फिल्म मणिरत्नम की इरुवर के किरदार के साथ ऐश्वर्या ने अपने अभिनय की शुरुआत की थी। एक बार फिर वो अपने आगामी तमिल ड्रामा फिल्म, पोन्नियिन सेलवन: या PS-I में डबल रोल में नजर आने वाली हैं. तमिल ड्रामा फिल्म PS-I कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के तमिल उपन्यास पर आधारित है। जयम रवि, विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन और शोभिता धूलिपाला के स्टारकास्ट वाली यह फिल्म 30 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Related Articles

Back to top button