सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा- क्रिकेटर सुरेश रैना पर यूपी को गर्व है।

क्रिकेटर सुरेश रैना के सन्यास की घोषणा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि रैना ने भले ही सन्यास की घोषणा की हो लेकिन उनमें अभी क्रिकेट बाकी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. क्रिकेटर सुरेश रैना के क्रिकेट से सन्यास लेने के फैसले पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इसको लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने आज इसको लेकर ट्वीट किया और कहा कि यूपी को सुरेश रैना पर गर्व है। रैना यूपी के मुरादनगर के रहने वाले हैं।

आपमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है- सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ‘प्रिय सुरेश रैना! भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है, लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी आप में बहुत ‘क्रिकेट’ बाकी है! अपने अद्भुत खेल कौशल से आपने भारतीय क्रिकेट को नव क्षितिज पर पहुंचाया है। उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है।

 

आज दोपहर ही की रैना ने सन्यास की घोषणा

सुरेश रैना ने आज दोपहर अपने सन्यास की घोषणा की उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरे अपने देश और यूपी का प्रतिनिधित्व करना गर्व की बात रही है। मैं क्रिकेट के सभी फॉर्मैट से सन्यास की घोषणा करता हूं। मेरा समर्थन करने और मेरी योग्यता पर अटूट विश्वास करने के लिए मैं बीसीसीआई, यूपीसीए क्रिकेट, चेन्नई सुपर किंग्स, राजीव शुक्ला सर और मेरे सभी समर्थकों का आभार जताना चाहूंगा। सुरेश रैना के रिटायरमेंट की घोषणा के बाद उनके फैन्स के ट्वीट की बाढ़ आ गई। वहीं आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और भारतीय क्रिकेट टीम में उनके साथ खेलने वाले वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी भी उनकी पारी को याद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button